Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

दिशा वकानी की ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में अब नहीं होगी वापसी, मेकर्स ने किया खुलासा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी पर लगभग पिछले 12 सालों से लोगों को एंटरटेन करने वाल पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak mehta Ka Ooltah Chashmah) अब फैंस को उतना मजेदार नहीं लग रहा, जितना कि ये पहले हुआ करता था। लेकिन पिछले काफी समय से शो में बस एक चीज की […]

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी पर लगभग पिछले 12 सालों से लोगों को एंटरटेन करने वाल पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak mehta Ka Ooltah Chashmah) अब फैंस को उतना मजेदार नहीं लग रहा, जितना कि ये पहले हुआ करता था। लेकिन पिछले काफी समय से शो में बस एक चीज की कमी खल रही है, जो कि है दयाबेन का कैरेक्टर। अब तक इस रोल को दिशा वकानी शो में निभा रही थीं, लेकिन उनके जाने के बाद से मेकर्स भी इंतजार कर कर के थक गए। हालांकि एक्ट्रेस ने शो में वापसी नहीं की। इसी के साथ आपको बता दें कि हाल ही में दिशा वकानी मां भी बनी हैं। लेकिन अब आखिरकार मेकर्स ने ये ऐलान कर दिया है कि दिशा वकानी शो में नहीं आएंगी और उनकी जगह शो में किसी नई एक्ट्रेस की एंट्री कराई जाएगी।

 

और पढ़िए –  व्हाइट आउटफिट की ट्विनिंग कर आदित्य नारायण ने बेटी त्विषा संग कराया फोटोशूट

 

एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान तारक मेहता शो के प्रोड्यूसर ने कहा कि, ”दयाबेन का कैरेक्टर वापसी के लिए बिल्कुल तैयार है लेकिन ये दिशा वकानी नहीं हैं। दिशा की जगह लेने के लिए ऑडिशन चल रहे हैं और दयाबेन के रूप में जल्द ही एक नई एक्ट्रेस आने वाली है।” आगे दिशा पर बात करते हुए प्रोड्यूसर ने कहा कि, दिशा ने पहला ब्रेक तब लिया था, जब उनका पहला बच्चा हुआ था। इसके बाद कोरोना में उन्होंने घर में बच्चा होते हुए शूट करना सही नहीं समझा और अब उनका दूसरा बच्चा भी हो गया। इसी वजह से अब मेकर्स को दूसरी दयाबेन की तलाश करनी पड़ रही है।

 

और पढ़िए – मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं शुभांगी अत्रे, बिकिनी पहन पूल में उतरी एक्ट्रेस

 

आगे बात करते हुए प्रोड्यूसर ने कहा कि, “हम उनकी वापसी को लेकर हमेशा पॉजिटिव थे। अब भी, उन्होंने अपने पेपर्स नहीं दिए हैं क्योंकि उनके मामले में इसकी जरूरत नहीं है। वो परिवार की तरह हैं। हाल ही में उनका दूसरा बच्चा हुआ है और अब वो शो में वापसी नहीं कर पाएंगी। नई दयाबेन को खोजने के लिए ऑडिशन जोरों पर हैं और हम जल्द ही एक्ट्रेस फाइनल कर देंगे। दर्शकों को शो में नए किरदार के बारे में और जानने को मिलेगा। हम दर्शकों को अपडेट रखेंगे।”

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 09, 2022 06:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.