--- विज्ञापन ---

दीपिका कक्कड़ की ननद का पक्का हुआ रिश्ता, सामने आई शादी की तारीख

- Advertisement -

Saba Ibrahim Marriage: टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने हाल ही में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। शोएब इब्राहिम ने अपने परिवार के साथ मिलकर बर्थडे मनाया है। वहीं कुछ समय पहले ही सबा (Saba Ibrahim) ने शोएब इब्राहिम के साथ अपने जन्मदिन की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके बाद से शोएब की बहन सबा अब सोशल मीडिया पर छा गई हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि शोएब की बहन सबा अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। अपनी लेटेस्ट पोस्ट में सबा ने इस बात का जिक्र भी किया है। सबा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि वो किस तरह अपने बॉयफ्रेंड खालिद मियाज का हाथ थामे हुए हैं।

 

 

और पढ़िए – बरखा को घर से बाहर निकालेगा अनुज!, क्या होगा अनुपमा का रिएक्शन?

 

 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं ऊपर वाले का धन्यवाद कहना चाहती हूं। मेरा यूट्यूब और इंस्टाग्राम विशेज से भर चुका है। आप सभी लोग मुझे इतना प्यार दे रहे हैं। मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा है। ऐसा लग रहा है कि मैं आप लोगों के परिवार का ही हिस्सा हूं। मैं बहुत स्पेशल फील कर रही हूं। लग रहा है जैसे में एक प्रिंसेज हूं। साढ़े 6 साल के सब्र के बाद वो समय आ गया है। मैं दुल्हन बनने जा रही हूं। शोएब इब्राहिम और दीपिका इब्राहिम आप दोनों का शुक्रिया…। मुझे इतना सपोर्ट करने के लिए…। आप दोनों ने इस फैसले में मुझे सपोर्ट किया।’

 

 

और पढ़िए – शादी से पहले तेजस्वी प्रकाश ने बदला अपना सरनेम!, करण कुंद्रा ने किया खुलासा

 

इस पोस्ट को देखने के बाद एक बात तो साफ हो गई है कि अब जल्द ही दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) अपनी ननद को विदा करने वाली हैं। एक ब्लॉग के दौरान हाल ही में शोएब ने खालिद मियाज की मुलाकात अपने फैंस से करवाई थी। परिवार के लोग खालिद मियाज को प्यार से सनी बुलाते हैं। वीडियो के दौरान शोएब ने ये बताया था कि सबा और खालिद एक-दूसरे को लगभग पिछले 6 साल से जानते हैं और दोनों लव मैरिज कर रहे हैं। इसी के सआथ ये पता चला था कि दोनों का परिवार भी अब इस रिश्ते के लिए मान चुका है।

वीडियो में दीपिका कक्कड़ ने भी ये बताया था कि उनकी ननद की शादी सर्दियों में होने वाली हैं। वहीं दीपिका कक्कड़ अपनी ननद की शादी की सारी तैयारियां खुद करने वाली हैं। इसी के साथ ये बताया गया है कि सही समय आने पर फैंस को शादी की तारीख भी बता दी जाएगी। इस खबर के सामने आते ही अब फैंस इस कपल को बधाई देने लगे है।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version