TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम ने दिखा दिया बेटे रुहान का चेहरा, बताईं कई दिलचस्प बातें

Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim Baby Face Revealed: दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) टीवी इंडस्ट्री के दो पॉपुलर चेहरे हैं। दोनों के अफेयर से लेकर बच्चे तक पल-पल की खबरों पर फैंस की हमेशा नजर रही। दोनों ही स्टार्स इंडस्ट्री में भले ही उतने न दिखें हो लेकिन सोशल मीडिया पर हर पल एक्टिव […]

Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim Baby Face Revealed
Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim Baby Face Revealed: दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) टीवी इंडस्ट्री के दो पॉपुलर चेहरे हैं। दोनों के अफेयर से लेकर बच्चे तक पल-पल की खबरों पर फैंस की हमेशा नजर रही। दोनों ही स्टार्स इंडस्ट्री में भले ही उतने न दिखें हो लेकिन सोशल मीडिया पर हर पल एक्टिव हैं।

रुहान का फेस रिवील (Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim Baby Face Revealed)

आए दिन दोनों ही स्टार्स अपने फैंस के साथ इस प्लेटफॉर्म पर अपनी लाइफ की छोटी से छोटी जानकारी देते हुए नजर आते हैं। इस कड़ी में हाल ही में कपल ने बताया था कि वो जल्द ही अपने बेटे रुहान का चेहरा फैंस के लिए रिवील करेंगे और ऐसा ही हुआ। कपल ने अपनी इंस्टा पोस्ट के जरिए बेटे रुहान का चेहरा दिखा दिया है।

फैंस को था बेसब्री से इंतजार

दरअसल शोएब और दीपिका, दोनों ही स्टार्स का यूट्यूब चैनल है जिस पर वो अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की अपडेट देते रहते हैं। दोनों के चैनल पर मिलियन्स में फॉलोअर्स हैं। इन्ही फॉलोअर्स के लिए कपल रोज व्लॉग अपडेट करते हैं। इस कड़ी में उन्होंने हाल ही में बताया था कि वे जल्द ही बेटे रुहान की झलक दिखाएंगे जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। दरसअल दीपिका के लगभग हर व्लॉग में फैंस उनसे बेटे की झलक दिखाने की रिक्वेस्ट कर रहे थे। अब दीपिका ने उनकी चाहत पूरी कर दी और आखिरकार बेटे का चेहरा दिखा ही दिया।

फैमिली ने किया सेलिब्रेट

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ रुहान नजर आ रहा है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, आप सभी को हमारे "रूहान" से मिलवा रहे हैं। दुआओं में शामिल रखिएगा। व्लॉग मेरे यूट्यूब चैनल पर लाइव है। दीपिका के यू-ट्यूब वीडियो में पूरी फैमिली के साथ रुहान मस्ती करता हुआ दिखाई दे रहा है। इस दौरान फैमिली ने केक कट करके इसे सेलिब्रेट किया।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.