Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

DID Li’l Masters 5: टीवी की ये पॉपुलर स्टार मौनी रॉय को देंगी टक्कर, जय भानुशाली के साथ करेंगी फिनाले होस्ट

DID Li’l Masters 5: टीवी के सबसे पॉपुलर डांस रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर 5’ (Dance India Dance Little Masters 5) अब फिनाले के बेहद करीब है। इसी बीच अब ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर 5’ के फिनाले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो ‘डांस इंडिया […]

DID Li’l Masters 5: टीवी के सबसे पॉपुलर डांस रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर 5’ (Dance India Dance Little Masters 5) अब फिनाले के बेहद करीब है। इसी बीच अब ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर 5’ के फिनाले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर 5’ के फिनाले को हिट बनाने के लिए मेकर्स ने बहुत सारी प्लानिंग की है और इसी के साथ एक हसीना की शो में एट्री करवाने को लेकर भी बातें चल रही हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि ये हसीना जय भानुशाली के साथ मिलकर ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर 5’ के फिनाले को होस्ट करेगी।

इस डांस रिएलिटी शो के फिनाले में ये हसीना मौनी रॉय (Mouni Roy) और सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) को भी कड़ी टक्कर देगी। तो चलिए आपको बता ही देते हैं कि ये हसीना कौन हैं?, यहां हम बात कर रहे हैं लाफ्टर क्वीन भारती सिंह की जो कि ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर 5’ के फिनाले का हिस्सा बनने वाली हैं। मेकर्स ने बताया है कि भारती सिंह ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर 5’ में अपने लाफ्टर का तड़का लगाने के लिए आने वाली हैं।

 

और पढ़िए – उर्फी जावेद ने कैंडी फ्लॉस से बनी ड्रेस में काटा बवाल, लुक देख फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

 

‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर 5’ का फिनाले 26 जून को होगा। ‘डांस इंडिया डांस’ के इतिहास में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब भारती सिंह इस शो को होस्ट करेंगी। इस खबर के सामने आते ही भारती सिंह के फैंस के बीच खुशी का माहौल है। क्योंकि जाहिर सी बात है कि इस डांस रिएलिटी शो के फाइनल में अब फैंस को डांस के साथ कॉमेडी का भी ओवरडोज देखने को मिलेगा।

 

और पढ़िए – ‘मीका दी वोटी’ में हुईं आकांक्षा पुरी की एंट्री, कभी दोनों के अफेयर की उड़ी थी अफवाह

 

‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर 5’ से पहले भारती सिंह ने हुनरबाज देश की शान और द खतरा शो जैसे रिएलिटी शोज को होस्ट किया है। खासकर जबसे वो मां बनी हैं, तबसे तो उन्होंने पहले से भी ज्यादा काम करना शुरू कर दिया है।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

  

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 25, 2022 12:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.