Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Dheeraj Dhoopar: धीरज धूपर-विन्नी अरोड़ा की शादी को 6 साल पूरे, एक्टर ने रोमांटिक पोस्ट कर लुटाया प्यार

टीवी एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) और विन्‍नी अरोड़ा (Vinny Arora) की शादी को 6 साल पूरे हो गए हैं। सालगिरह के इसी मौके पर धीरज धूपर ने बीवी के लिए प्यारा सा नोट लिखा है। दोनों ही एक्टर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर एक-दूसरे पर खूब प्यार बरसाते नजर आए हैं।

- Advertisement -

Dheeraj Dhoopar Vinny Arora Marriage Anniversary: टीवी एक्टर धीरज धूपर और विन्‍नी अरोड़ा की लवस्टोरी के बारे में आखिर कौन नहीं जानता। उनकी जोड़ी टीवी की दुनिया में पसंद की जाने वाली टॉप जोड़ियों में से एक है। एक्टर धीरज धूपर अपने सीरियल ‘कुंडली भाग्‍य’ से लाइमलाइट में आए हैं, वहीं उनकी पत्नी विन्‍नी अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘कस्तूरी’ से की थी। दोनों ही एक्टर अपने काम में काफी अच्छे रहे हैं। आज यानी 16 नवंबर को उनकी शादी को 6 साल पूरे हो गए हैं, और वह शादी के इतने साल बाद भी एक दूसरे के लिए अपना प्यार जताने से बिल्कुल पीछे नहीं हटते हैं। इसी बीच अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर धीरज धूपर ने बीवी विन्‍नी अरोड़ा के लिए एक प्यारा सा रोमांटिक पोस्ट किया है। वहीं विन्‍नी ने भी धीरज के लिए अपना प्यार जताया है।

धीरज ने शेयर किया क्यूट-रोमांटिक पोस्ट

एक्टर धीरज धूपर ने बीवी विन्‍नी को शादी की सालगिरह विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक क्यूट रोमांटिक पोस्ट किया है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विन्‍नी के साथ फोटो शेयर करते हुए धीरज ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। एक्टर ने लिखा है, ‘मैंने तुम्‍हें चुना और तुम्‍हें ही चुनूंगा। बार-बार, हर बार बिना रुके, बिना किसी शक के, दिल की हर एक धड़कन में। मैं सिर्फ तुम्हें ही चुनता रहूंगा। सालगिरह की शुभकामनाएं… मेरी सच में बेटरहाफ विन्‍नी।’ साथ में धीरज ने रेड हार्ट वाले इमोजी भी लगाए हैं। धीरज के इस पोस्ट को अबतक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और कमेन्ट सेक्शन में भी कई लोगों ने रिएक्ट करते हुए उन्हें सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं।

यहाँ पढ़िए Krishna Ghattamaneni Death: ‘कृष्णा’ के सम्मान में आज तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री बंद, नहीं होगी किसी भी फिल्म की शूटिंग

विन्‍नी ने भी पोस्ट कर जताया प्यार

धीरज के साथ-साथ उनकी पत्नी विन्‍नी ने भी पति के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। अभी कुछ ही समय पहले उन्होंने अपने बेटे को जन्म दिया है। अपने पोस्ट में विन्‍नी ने उन्हें भी शामिल किया है। इंस्टाग्राम पर धीरज के साथ फोटो पोस्ट करते हुए विन्‍नी ने कैप्शन में लिखा, ‘छह साल पहले मेरे सपनों के राजकुमार ने मुझसे एक वादा किया था! एक बेटा। क्‍या उसने अपना वादा निभाया। वह हमें हर वो चीज देता है जिसकी हमें चाहत है, हमारी सुरक्षा करता है और इन सबसे बढ़कर हमें प्यार करता है ऐसे, जैसे कि कोई कल ही न हो..वह हमारी ढाल है, हमारी दुनिया है। शादी की सालगिरह मुबारक हो हसबैंड।’ साथ ही उन्होंने धीरज को पोस्ट में टैग भी किया है।

यहाँ पढ़िए Krishna Ghattamaneni Death: ‘कृष्णा’ के सम्मान में आज तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री बंद, नहीं होगी किसी भी फिल्म की शूटिंग

2016 में हुई थी शादी

टीवी एक्टर धीरज धूपर और विन्‍नी अरोड़ा की शादी 16 नवंबर 2016 को हुई थी। वह एक-दूसरे से पहली बार साल 2009 में शो ‘माता पिता के पैरों में स्वर्ग है’ के सेट पर मिले थे। इसके बाद दोनों के बीच में प्यार हुआ और उन्होंने साथ में एक बड़ी पंजाबी वेडिंग की। धीरज और विन्‍नी को सभी एक पावर कपल के रूप में देखते हैं। विन्‍नी ने अभी कुछ ही समय पहले 10 अगस्त 2022 को एक बेटे को जन्म दिया है। इस बात की घोषणा दोनों ने सोशल मीडिया पर की थी। वर्कफ्रन्ट की बात करें तो, धीरज फिलहाल टीवी शो ‘शेरदिल शेरगिल’ में काम कर रहे हैं और तो और वह हाल ही में शुरू हुए शो ‘झलक दिखला जा 10’में भी कन्टेस्टेंट के रूप में नजर आ रहे हैं। वहीं विन्‍नी की बात की जाए तो, वह आखिरी बार साल 2018 में टीवी पर नजर आई थीं इसके बाद से वह टीवी से एकदम गायब हो गईं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts