---विज्ञापन---

Devoleena Bhattacharjee: श्रद्धा से तुलना पर भड़कीं देवोलीना, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

Devoleena Bhattacharjee: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने हाल ही में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh) संग शादी रचाई है। मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखने वाले शाहनवाज से शादी करने पर देवोलीना को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। उन्हें ‘लव जिहाद’ […]

Devoleena Bhattacharjee
Devoleena Bhattacharjee

Devoleena Bhattacharjee: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने हाल ही में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh) संग शादी रचाई है। मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखने वाले शाहनवाज से शादी करने पर देवोलीना को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। उन्हें ‘लव जिहाद’ (Love Jihad) पर लेक्चर दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, लोग उनकी तुलना श्रद्धा वालकर (Shraddha Walker) से भी कर दी है। इस बात एक्ट्रेस काफी नाराज हो गईं और उन्होंने ट्रोलर्स को जमकर लताड़ लगाई है।

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं देवोलिना 

कुछ समय पहले देश की राजधानी दिल्ली में श्रद्धा वालकर मर्डर केस (Shraddha Walker Murder Case) की खबर सुनकर हर कोई हैरान हो गया था। श्रद्धा को उनके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला (Aaftab Poonawala) ने बेरहमी से हत्या कर और उसे कई टुकड़ों में काटकर महीनों तक फ्रिज में रखा था। इस मामले को कुछ लोगों ने लव जिहाद से जोड़ दिया था। अब देवोलीना ने मुस्लिम शख्स से शादी की है, तो लोग उनकी तुलना श्रद्धा से कर रहे हैं। इसी को लेकर‘साथ निभाना साथिया’ फेम देवोलीना भट्टाचार्जी ने लोगों को खूब खरी-खोटी सुनाई हैं।

और पढ़िए –Avneet Vs Jannat: ‘पठान’ के ‘बेशरम रंग’ पर थिरकीं अवनीत कौर-जन्नत जुबैर, कौन रहा बेस्ट?

देवोलीना ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्विटर पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की, जिस पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘रेस्ट इन फ्रिज।’ इस पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया और बोलती बंद करा दी। देवोलीना ने यूजर को रिप्लाई देते हुए लिखा, ‘अरे अरे कहीं आपको ही आपकी फ्यूचर वाइफ और बच्चे मिलकर फ्रिज में ना फिट कर दें। मुझे यकीन है आपको याद होगा ही ज्यादा पुरानी न्यूज नहीं है, लेकिन फिर भी आपको ऑल द बेस्ट।’ जानकारी के लिए बता दें कि, श्रद्धा मर्डर केस के बाद एक आदमी की भी हत्या की खबर सामने आई, जिसे उसकी पत्नी और बेटे ने अंजाम दिया था। एक्ट्रेस ने इसी उदाहरण के साथ यूजर को जवाब दिया है।

और पढ़िएBigg Boss 16: ‘रेडियो बिग बॉस’ में कियारा-विक्की का धमाल, शिव ठाकरे ने सभी हसीनाओं संग किया डांस

बहरहाल, एक्ट्रेस अपनी शादी-शुदा जीवन खुशी-खुशी बीता रही हैं। फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 16, 2022 01:19 PM