TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

देवोलिना भट्टाचार्जी ने अपने बॉयफ्रेंड को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें एक्ट्रेस कब करेंगी शादी?

Devoleena Bhattacharjee Wedding Plan: टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharyaji) अपनी एक्टिंग के चलते लाखों दिलों पर राज करती हैं। उनकी एक्टिंग लोगों को इतनी पसंद आती है कि हर कोई सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ करता है। हालांकि इससे इतर आपको बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी […]

Devoleena Bhattacharjee Wedding Plan: टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharyaji) अपनी एक्टिंग के चलते लाखों दिलों पर राज करती हैं। उनकी एक्टिंग लोगों को इतनी पसंद आती है कि हर कोई सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ करता है। हालांकि इससे इतर आपको बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) सोशल मीडिया पर भले ही खूब एक्टिव रहती हों, लेकिन वो अपनी निजी जिंदगी को हमेशा मीडिया से बचाती ही नजर आती हैं। एक्ट्रेस ने खुद की पर्सनल लाइफ को इस कदर प्राइवेट रखा है कि किसी को अब तक ये बात पता ही नहीं चल पाया है कि वो किसे डेट कर रही हैं। हालांकि हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी शादी और डेटिंग लाइफ के अलावा अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भी खुलकर बातचीत की है। अपने बॉयफ्रेंड के बारें में बताते हुए देवोलीना ने कहा है कि उनके पति एक बिजनेसमैन हैं।   'साथिया' सीरियल से एक अलग पहचान पाने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर की। उन्होंने कहा कि, "मुझे मालूम है कि मैं इस साल अपनी शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड थी, लेकिन अब मैं शादी के बारे में कुछ भी नहीं सोच रही हूं। मेरा रिलेशनशिप और बाकी चीजें बहुत अच्छी चल रही हैं। उम्मीद करती हूं कि चीजें जल्द ही अपनी-अपनी जगह पर भी होंगी।" इसके बाद देवोलीना ने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में भी बात की।  

और पढ़िए  ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ में कपिल शर्मा के शो की ये हसीना करेगी होस्टिंग, शो में मचेगा धमाल

  देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने आगे अपनी प्लानिंग पर बात करते हुए कहा, "मैंने बीते दो सालों में महामारी के बीच कभी भी शादी की प्लानिंग नहीं की। अगर करना होता तो उस वक्त ही कर लेती। असल बूात यह है कि हम अपने लिए थोड़ा वक्त निकाल रहे हैं। वह अपने काम में बिजी हैं और मैं भी अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बहुत व्यस्त हूं। जैसे ही हम अपने कामों से छुट्टी पाते हैं, हम जल्द ही शादी करेंगे।" देवोलीना भट्टाचार्जी ने इसके अलावा ये भी कहा कि वो जब भी शादी करेंगी तो बड़े ही धूमधाम से करेंगी। एक्ट्रेस ने शादी पर बात करते हुए कहा कि, "जब भी होगी, बहुत धूम-धाम से होगी। और सबको बताकर करेंगे, छुपकर नहीं।" वहीं आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले ये खबरें सामने आ रही थी कि देवोलीना अपने को-स्टार विशाल सिंह को डेट कर रही हैं। लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने खुद सबके सामने आकर इन बातों को अफवाह बता दिया था।  

यहाँ पढ़िए - टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here -  News 24 APP अभी download करें


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.