--- विज्ञापन ---

Debina-Gurmeet Baby: देबिना बनर्जी ने अपने दोनों बच्चों के साथ शेयर की ये मजेदार वीडियो, इस अंदाज में एक्ट्रेस ने जाहिर की खुशी

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के स्टार कपल देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुमरीत चौधरी  (Gurmeet Choudhary) हाल ही में एक बेटी के पैरेंट्स बने हैं।  गुरमीत चौधरी मंगलवार (5 अप्रैल) को वाइफ देबिना और नन्ही सी परी को हॉस्पिटल से घर लाए और बड़े ही प्यारे अंदाज में (Gurmeet Debina welcome baby at home) उन्होंने नन्ही सी जान का स्वागत किया।  जानकारी के लिए आपको बता दें कि शादी के करीब 11 साल बाद 3 अप्रैल को देबिना ने इस नन्ही सी जान को जन्म दिया है।

इसी बीच देबिना बनर्जी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसे खुद देबिना ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में देबिना अपनी नन्ही परी को सीने से लगाकर बैठी हुई हैं। वहीं उनका पैट डॉग उनकी गोद में आकर बैठ जाता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-‘How both my babies are faring’। उनके इस कैप्शन को देखने के बाद एक बात साफ जाहिर होती हैं कि देबिना अपने पैट को भी अपने बच्चे की ही तरह ट्रीट करती हैं।

ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि देबिना एक नहीं बल्कि दो-दो बच्चों की मां बन चुकी हैं। पहली अपनी बेटी की और दूसरी अपने पैट डॉग की। हालांकि देबिना के मां बनने की खुशखबरी उनके हस्बैंड गुरमीत चौधरी ने शेयर की थी। जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए (Gurmeet Choudhary Instagram) बताया था कि, वो और देबिना अब पैरेंट्स बन चुके हैं।  बता दें कि गुरमीत ने देबिना की पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान बेहद ख्याल रखा था। देबिना भी खूब योग और हेल्दी लाइफस्टाइल फॉलो करती थीं।

गुरमीत और देबीना ने साल 2011 में शादी की थी और अब जाकर दोनों पैरेंट्स बने हैं। इससे पहले दोनों अपने करियर पर फोकस कर रहे थे। दोनों की लव स्टोरी भी काफी खास है। टीवी शो रामायण में राम-सीता का किरदार निभाते-निभाते दोनों रियल लाइफ में भी पति-पत्नी बन गए। ऐसे में इन दोनों की लाइफ में एक परी के आने से बहुत सी चीजें बदलती हुई दिखाई देने वाली हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version