Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Debina Bonnerjee Daughter Face: देबिना बनर्जी ने दिखाई बेटी की शक्ल, तस्वीरें वायरल

Debina Bonnerjee Daughter Face: देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी बीते साल की 11 नवंबर को दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं। जोड़े के घर दूसरी बार भी लक्ष्मी ने जन्म लिया है। कपल ने अपनी दूसरी बेटी का नाम ‘दिविशा चौधरी’ (Divisha Choudhary) रखा है। दिविशा के आगमन के साथ ही फैंस उनकी झलक पाने का […]

Debina Bonnerjee Daughter Face: देबिना बनर्जी ने दिखाई बेटी की शक्ल, तस्वीरें वायरल
Debina Bonnerjee Daughter Face: देबिना बनर्जी ने दिखाई बेटी की शक्ल, तस्वीरें वायरल

Debina Bonnerjee Daughter Face: देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी बीते साल की 11 नवंबर को दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं। जोड़े के घर दूसरी बार भी लक्ष्मी ने जन्म लिया है। कपल ने अपनी दूसरी बेटी का नाम ‘दिविशा चौधरी’ (Divisha Choudhary) रखा है। दिविशा के आगमन के साथ ही फैंस उनकी झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं अब ये इंतजार खत्म हो गया है।

Debina Bonnerjee Daughter Face

देबिना बनर्जी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो खास तस्वीरें साझा की हैं। इन पिक्चर्स में गुरमीत-देबिना की लाडली दिविशा की झलक (Debina Bonnerjee Daughter Face) देखने को मिल रही है। पहली फोटो में गुरमीत ब्लू सूट-बूट में बेहद डैपर लग रहे हैं। वहीं देबिना पर्पल फेयरी गाउन में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। हालांकि, इस तस्वीर में सबकी नजरें दिविशा की मासूमियत पर जा टिकी हैं। दिविशा को व्हाइट कलर की फ्रॉक में बालों में हेयरबैंड लगाए देखा जा रहा है। साथ ही कपल अपनी बेटी के माथे को चूमता नजर आया है।

और पढ़िए –Kapil Sharma Son: कपिल शर्मा का बेटे त्रिशान के नाम स्पेशल पोस्ट, बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल

Debina Bonnerjee का पोस्ट के साथ स्पेशल कैप्शन

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) की तरफ से जारी की गई दूसरी फोटो एक फैमिली तस्वीर है। इस पिक्चर में कपल की पहली बेटी लियाना भी नजर आ रही हैं। जहां देबिना ने दिविशा को गोद में लिया हुआ है। तो वहीं लियाना को पापा गुरमीत गोद में लिए अपनी पत्नी को निहारते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है,’दुनिया! वह मेरी चमत्कारी बच्ची है। @divishaadiva गुड वाइब्स और आशीर्वाद हमेशा #myfamily’

और पढ़िए –Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर के एविक्शन से हिला ट्विटर, फैंस के गुस्से से आया सैलाब

दिविशा की क्यूटनेस पर फिदा फैंस 

देबिना बनर्जी की ये फैमिली तस्वीर सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गई है। फैंस समेत सितारे भी इसपर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’बधाई हो! ये बिल्कुल अपनी बड़ी बहन की कार्बन कॉपी है।’ दूसरे ने लिखा है,’भगवान आप दोनों पर और परिवार पर कृपा बनाए रखें।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’यार कितनी क्यूट फैमिली है इनकी।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी देबिना और उनके परिवार की तारीफ करते हुए हार्ट और लव वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Feb 03, 2023 03:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.