--- विज्ञापन ---

Latest Posts

ट्रोलर्स को देबिना बेनर्जी ने दिया करारा जवाब, बच्चे की सुरक्षा को लेकर कही ये बात

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) अपने खास और अलग अंदाज के चलते कई लोगों की फेवरेट बन चुकी हैं। देबिन बनर्जी बीते महीने 3 अप्रैल को मम्मी बनी थीं, उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था। जिसका नाम उन्होंने लियाना रखा और उसकी कई तस्वीरें भी एक्ट्रेस ने फैंस के साथ शेयर की, हालांकि अपनी बेटी का चेहरा एक्ट्रेस ने अब तक नहीं दिखाया। लेकिन बेटी के साथ अपना एक वीडियो शेयर करने के बाद देबिना बनर्जी को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। लोगों ने उन्हें न सिर्फ लापरवाह बताया, बल्कि उनके बच्चे संभालने के अंदाज पर भी खूब सवाल खड़े किए। लेकिन अब उन सभी ट्रोलर्स को देबिना ने करारा जवाब देते हुए अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

 

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटी लियाना, गुरमीत चौधरी, अपनी मम्मी और अपनी सासू मां के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “आप लोगों के पास बहुत सारे सवाल हैं। यह कि मैंने अपनी बच्ची को लापरवाही से क्यों पकड़ा था। मैं अपनी सासू मां को मम्मी नहीं आंटी क्यों कहती हूं? और भी बहुत सारे सवाल…।”

आगे लोगों का जवाब देते हुए देबिना बनर्जी ने लिखा, “मैं बस इतना कहना चाहूंगी, जैसा कि आप लोग देख सकते हैं कि मेरे आसपास कुछ हाथ ऐसे हैं, मेरी रक्षा करते हैं और उनका कहना है कि यह सब ठीक है।” जानकारी के लिए आपको बता दे कि ये मामला तब शुरू हुआ था जब देबिना ने एक वीडियो शेयर की थी। जिसमें वो अपनी बेटी लियाना को एक हाथ से ही पकड़ कर घूम रही थी। ऐसे में लोगों को उनकी ये लापरवाही बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और सबने उनको जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

देबिना बनर्जी ने मदर्स डे के मौके पर भी बेटी लियाना के साथ एक फोटो शेयर की थी। उनकी तस्वीर में गुरमीत चौधरी भी उनके साथ नजर आए। इस फोटो को शेयर करते हुए देबिना बनर्जी ने कैप्शन में लिखा कि, “मेरी मां को भी मदर्स डे की शुभकामनाएं, जो इस सफर में चट्टान की तरह मेरे साथ रहीं और मेरी सासू मां को भी मदर्स डे की शुभकामनाएं।”

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss