TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Dalljiet Kaur: दलजीत कौर का गृह प्रवेश रहा बेहद खास, कुछ इस अंदाज में फैमिली ने किया स्वागत

Dalljiet Kaur: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी न्यू मैरिड लाइफ को एंज्वॉय कर रही हैं। इस वक्त वे अपने पति और बच्चों के साथ केन्या के नैरोबी में है जहां उनके परिवार ने उनका गृह प्रवेश किया। उनके गृह प्रवेश की फोटोज और वीडियो खुद उनके पति निखिल पटेल ने अपने सोशल मीडिया […]

Dalljiet Kaur: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी न्यू मैरिड लाइफ को एंज्वॉय कर रही हैं। इस वक्त वे अपने पति और बच्चों के साथ केन्या के नैरोबी में है जहां उनके परिवार ने उनका गृह प्रवेश किया। उनके गृह प्रवेश की फोटोज और वीडियो खुद उनके पति निखिल पटेल ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की।

सुर्खियों में एक्ट्रेस (Dalljiet Kaur)

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने जिस दिन से निखिल पटेल के साथ शादी की खबर शेयर की है उसी दिन से वे सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी मेहंदी, संगीत, हल्दी और शादी के तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरी थी। खुद एक्ट्रेस भी हर वक्त अपनी लव लाइफ से जुड़ी हुई अपडेट देती नजर आईं।

घर में हुआ गृह प्रवेश

शादी के बाद एक्ट्रेस पति के साथ हनीमून पर गईं हुई थीं। इस दौरान वो अपने फैंस को पल-पल अपडेट देते हुए नजर आईं। अब कपल हनीमून से वापस आ गया है और वह केन्या में अपनी न्यू मैरिड लाइफ एंज्वॉय करने जा रहा है। इस कड़ी में दलजीत कौर का उनके न्यू घर में स्वागत हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आया है। दलजीत और निखिल ने केन्या के नैरोबी में अपने गृह-प्रवेश से तस्वीरें और वीडियो शेयर किए। दलजीत ने वीडियो तब शेयर किया जब वह अपने कपड़े और बाकी चीजों को खोलना शुरू कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

निखिल पटेल ने खुद सोशलम मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। निखिल ने कैप्शन में लिखा- जब आपका वट्टू परिवार आपके घर को सजाने के लिए टूट पड़े, चीयर्स। पूरे घर को गुलाब की पंखुड़ियों से सजाया गया था और उनके बेडरूम को भी सजाया गया था क्योंकि उनके दोस्तों ने घर में उनका स्वागत किया था। दलजीत ने केन्या रवाना होने से पहले अपनी विदा होने की तस्वीरें भी शेयर की थीं। दलजीत ने लिखा- आधिकारिक तौर पर आज केन्या जा रहे और अधिक पागलपन, अधिक हंसी और अधिक खूबसूरत यादें हों..जादू शुरू करें।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.