Controversy: साजिद खान पर अब इस भोजपुरी हसीना ने लगाया यौन शोषण का आरोप, सुर्खियों में बयान

साजिद खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। मी-टू मूवमेंट के दौरान कई लड़कियों के जरिए यौन शोषण का आरोप लगने के बाद अब इस भोजपुरी हसीना ने भी साजिद पर बड़ा आरोप लगाया है।

Rani Chatterjee Allegations: साजिद खान जब से ‘बिग बॉस’ सीजन 16 में आए हैं वह विवाद का मुद्दा बने हुए हैं। उनपर ‘मी टू’ मूवमेंट के तहत तो पहले ही कई महिलाओं ने आरोप लगाए थे जिसके चलते उन्हें एक साल के लिए सस्पेन्ड भी किया गया था। लेकिन इसके बाद भी उनपर लगने वाले आरोपों का सिलसिला अभी रुका नहीं है। जबसे वह सलमान खान के रियलिटी शो में आए है उनका आए दिन कई एक्ट्रेस विरोध कर रही हैं और तो और कुछ एक्ट्रेस ने अब जाकर साजिद के खिलाफ अपनी चुप्पी तोड़ी है। सिंगर सोना मोहापत्रा(Sona Mohapatra) और एक्ट्रेस मंदाना करीमी (Mandana Karimi) के बाद अब भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने भी साजिद खान पर निशाना साधा है। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने इंटरव्यू में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए साजिद खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

रानी ने इंटरव्यू में किया खुलासा

मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में साजिद खान के खिलाफ अपनी चुप्पी तोड़ी है। रानी ने खुलासा करते हुए बताया कि वह हिम्मतवाला की शूटिंग के दौरान साजिद खान के साथ जुड़ी थीं जहां साजिद ने उनसे कहा कि वह उनसे सीधा कॉन्टेक्ट करेंगे। हिम्मतवाला प्रोजेक्ट के लिए जब रानी ने साजिद से फोन पर बात की तो साजिद ने उन्हें अपने घर अकेले आने के लिए कहा जबकि यह प्रोजेक्ट से जुड़ी एक फॉर्मल मीटिंग थी। रानी ने बताया कि इसपर पहले उन्होंने थोड़ा सोचा लेकिन क्योंकि साजिद खान एक बड़े निर्देशक रहे हैं इसलिए रानी ने उनकी बात मान ली। एक्ट्रेस साजिद के जुहू वाले घर गईं जहां वह अकेले थे। वहां साजिद ने रानी से कहा कि वह उन्हें ‘धोखा धोखा’ नाम के एक आइटम सॉन्ग के लिए कास्ट करना चाहते हैं और इसके लिए उन्हें शॉर्ट लहंगा पहनना होगा। इसके बाद उन्होंने रानी से पैर दिखाने के लिए कहा क्योंकि रानी ने लंबी स्कर्ट पहन रखी थी इसपर उन्होंने सोचा कि ऐसा ही होता है इसलिए एक्ट्रेस ने घुटने तक अपने पैर दिखा दिए।

रानी ने लगाई साजिद को फटकार

इन सब बातों के बाद रानी को उनपर थोड़ा शक हुआ तो उन्होंने साजिद को फटकार लगाते हुए पूछा कि वह किस तरह की बात कर रहे हैं और फिर वह अपने घर चली गईं। इसके साथ ही रानी ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि साजिद ने तब उनके ब्रेस्ट का साइज तक पूछा था और अपनी सारी हदें पार कर दी थीं। वह उस समय बहुत डर गई थीं।

ये भी देखें

‘मी टू’ मूवमेंट के दौरान नहीं लगाए थे आरोप

साजिद खान द्वारा रानी चटर्जी के साथ ऐसा बर्ताव करने के बावजूद एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ मी टू मूवमेंट के दौरान कुछ नहीं कहा था। रानी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि जब कई महिलाओं ने साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाया था तब उन्हें भी ऐसा करने का लालच दिया गया था लेकिन तब उन्होंने कुछ नहीं कहा और अब जब साजिद बिग बॉस में नजर आ रहे हैं, तो रानी को लगा कि उन्हें खुलकर सामने आना चाहिए।

क्या बिग बॉस से निकाले जाएंगे साजिद खान ?

साजिद खान को बिग बॉस से निकाले जाने के लिए अभी तक काफी मशहूर हस्तियों ने मांग की है। यहा तक की डीसीडब्ल्यू (DCW) प्रमुख स्वाति मालीवाल(Swati Maliwal) ने तो अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) को इस विषय में पत्र भी लिखा है। हाल ही में खबर आई थी कि मीटू के आरोपी को आने वाले हफ्ते में एग्जिट डोर दिखाया जाएगा । वहीं अब नई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वह घर में ही रहेंगे।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Don't miss

Annu Kapoor: सीने में दर्द की शिकायत के बाद अन्नू कपूर दिल्ली के अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

Annu Kapoor: सीने में दर्द की शिकायत के बाद बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अन्नू कपूर को गुरुवार को दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल...

Health Care: पैरों के दर्द से हैं बेहाल, तो ये तीन घरेलू उपाय देंगे जल्द राहत

Health Care: वैसे तो हमारे शरीर (Body) का हर अंग बड़ा महत्वपूर्ण होता है। लेकिन अगर बात पैरों (Feet) की करें तो इनके बिना...

Malaika Arora-Arbaaz Khan: एक बार फिर करीब आए मलाइका और अरबाज, मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, देखें वीडियो

Malaika Arora-Arbaaz Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अरबाज खान अब पति-पत्नी नहीं हैं। दोनों के बीच काफी समय पहले तलाक हो चुका...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version