TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Chhavi Mittal Cancer Battle: सर्जरी के बाद छवि मित्तल पहुंची सैलून, पोस्ट शेयर कर बताए अपने हालात

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर वो मुकाम हासिल किया है, जिस पाने के लोग सपने देखा करते हैं। ऐसी ही अदाकाराओं में से एक हैं छवि मित्तल (Chhavi Mittal)। हालांकि टेलीविजन के पॉपुलर शोज नागिन, अदालत और विरासत में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi […]

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर वो मुकाम हासिल किया है, जिस पाने के लोग सपने देखा करते हैं। ऐसी ही अदाकाराओं में से एक हैं छवि मित्तल (Chhavi Mittal)। हालांकि टेलीविजन के पॉपुलर शोज नागिन, अदालत और विरासत में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) बीते काफी समय से ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभर बिमारी से जूझ रही थीं। लेकिन इस बीमारी से निजात पाने के लिए पिछले सोमवार को एक्ट्रेस ने सर्जरी (Chhavi Mittal Breast Surgery) कराई और वो कैंसर से जंग जीत गई। हालांकि एक्ट्रेस ने कैंसर से जंग जीतने के बाद अपने फैंस और आम लोगों को इंप्रेस कर दिया। वो बात अलग है कि छवि अभी भी अस्पताल में ही भर्ती हैं। लेकिन इस दौरान भी वो रोजाना कुछ न कुछ फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अस्पताल सैलून का दौरा किया है, क्योंकि वो धीरे-धीरे अपनी सर्जरी से रिकवर कर रही हैं। छवि ने शेयर किया कि वह इस दौरे को लेकर काफी नर्वस महसूस कर रही थीं, और उन्हें गर्व है कि वह आखिरकार ऐसा करने में कामयाब रहीं। वीडियो में उन्हें गाउन और एक फेस मास्क के साथ टोपी पहने अस्पताल के कमरे से बाहर निकलते देखा जा सकता है। उन्होनें सैलून का दौरा करने के बाद वहां अपने बाल भी धोए और ब्लो-ड्राई किया। इस वीडियो में लिखा हुआ है कि, "यह कोशिश करने से पहले मैं घबरा गई थी। हां, मैं अस्पताल में सैलून गयी थी... कभी नहीं सोचा था कि मैं शैम्पू करने से इतनी खुशी मिलेगी।" वहीं इस क्लिप को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए छवि ने कैप्शन में लिखा, "कुछ बड़ी चीजें आपको छोटी-छोटी चीजों में खुशी का एहसास कराती हैं। मुझे अपने आप पर गर्व महसूस हुआ कि मैं लिफ्ट और सैलून तक नीचे की ओर चलकर अपने बालों को धोने के लिए वहां बैठी हूं। धोया और सुखाया! बड़ी उपलब्धि।"   आगे एक्ट्रेस ने लिखा, "मैंने आज का सबसे दर्दनाक, अब तक का सबसे धीमा, लेकिन सबसे ताज़ा शावर भी लिया। एक बार फिर, शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद! और एक बार फिर, सुरंग के अंत में हमेशा रोशनी होती है। वहीं रुको ... # कैंसर फाइटर।"   जानकारी के लिए आपको बता दें कि हाल ही में छवि मित्तल ने ब्रेस्ट सर्जरी के एक्सपीरियंस को फैंस के साथ शेयर करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया था कि वो जल्द ही कैंसर से रिकवर कर लेंगी। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि आखिर कब तक एक्ट्रेस पूरी तरह से ठीक हो पाती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.