---विज्ञापन---

Charu Asopa Video: तलाक के बीच चारू असोपा ने सैड सॉन्ग पर शेयर किया वीडियो, लोगों ने कहा- ‘क्या पति को याद कर रही हैं?’

Charu Asopa Video: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस चारू असोपा इन दिनों अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह जल्द ही पति राजीव सेन से तलाक लेने वाली हैं। हालांकि, पिछले कई दिनों से राजीव सेन और चारू असोपा अलग-अलग रह रहे हैं। इन सब के बीच चारू असोपा ने सोशल मीडिया […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Dec 10, 2022 12:36
Share :
Charu Asopa Video

Charu Asopa Video: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस चारू असोपा इन दिनों अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह जल्द ही पति राजीव सेन से तलाक लेने वाली हैं। हालांकि, पिछले कई दिनों से राजीव सेन और चारू असोपा अलग-अलग रह रहे हैं। इन सब के बीच चारू असोपा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस सॉन्ग पर चारू असोपा ने बनाया रिल

दरअसल, चारू असोपा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन की शादी से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने ‘मेरा मर्ज भी तुम हो और दवा भी तुम हो। हम न जी सके और न मर सके तुमसे बिछड़कर… न छेड़ो हमें, हम सताए हुए हैं’ म्यूजिक पर रील बनाया है। इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने हार्ट की इमोजी शेयर की है। वीडियो के सामने आने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि चारु असोपा को पति की याद आ रही है।

और पढ़िएTina Dutta Eviction: ‘बिग बॉस 16’ से बाहर हुईं टीना दत्ता, ट्विटर पर आई रिएक्शन की बाढ़

एक्ट्रेस के लुक पर फैंस फिदा

वीडियो में देखा जा सकता है कि चारु असोपा ग्रे कलर का लहंगा पहना हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग चोकर सेट से अपने लुक को कंप्लीट किया है। मैसी हेयर बन और न्यूड मेकअप में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वीडियो में लोग एक्ट्रेस के ट्रांसफॉर्मेशन पर भी हैरान हैं।

और पढ़िएShehnaaz Gill Spotted: शहनाज गिल ने एमसी स्क्वायर से कर दी ऐसी डिमांड, भड़के फैंस लगा रहे क्लास

वीडियो पर फैंस कर रहे रिएक्ट

तलाक के बीच एक्ट्रेस का ये वीडियो लोगों के बीच कई तरह के सवाल खड़ा कर रहा है। एक यूजर ने एक्ट्रेस के वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘क्या आप राजीव को याद कर रही हैं?’ एक यूजर ने उनके टूटे रिश्तों के बारे में कमेंट किया, ‘शादी को मिलाकर उनके चार सीरियस रिलेशनशिप टूट गए। मैं श्योर हूं कि, उन्होंने कुछ गलत नहीं किया।’ एक ने उन्हें राजीव से तलाक न लेने की नसीहत दी। कई यूजर्स ने कहा कि, उन्हें जियाना के लिए राजीव के साथ सबकुछ ठीक कर लेना चाहिए।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 09, 2022 12:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.