-विज्ञापन-

Charu Asopa Rajeev Sen: जियाना को साथ लेकर राजीव सेन के घर पहुंचीं चारू असोपा, वजह का भी किया खुलासा

चारू असोपा अपनी बेटी जियाना को साथ लेकर राजीव सेन के घर पहुंची हैं। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में इसके पीछे की वजह भी बताई है।

Charu Asopa-Rajeev Sen: चारू असोपा और राजीव सेन अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। ये स्टार्स अपने तलाक के ऐलान के बाद भी लाइमलाइट बटोरते देखे जा रहे हैं। वहीं अब चारू वापस से राजीव सेन के घर जा पहुंची हैं, जिसकी वजह एक्ट्रेस ने यू-ट्यूब ब्लॉग के जरिए बताई है।

Charu Asopa Rajeev Sen वीडियो

चारू असोपा (Charu Asopa) ने अपने लेटेस्ट यू-ट्यूब व्लॉग में राजीव सेन (Rajeev Sen) के घर के अंदर की झलकियां दिखाई हैं। इस दौरान उनके साथ बेटी जियाना भी नजर आ रही हैं। वहीं इस व्लॉग में एक्ट्रेस ने राजीव सेन के घर जाने की वजह भी बताई है। चारू असोपा ने बताया है कि राजीव, जियाना से मिलने के लिए बेहद बेचैन थे जिसके कारण वो बेटी को लेकर उनके घर पहुंची थीं।

Rajeev Sen को आ रही थी जियाना की याद 

व्लॉग में चारू असोपा को कहते सुना जा रहा है,’राजीव जियाना से मिलना चाह रहे थे, वो घर आना चाह रहे थे तो मैंने कहा कि हम लोग ही आ जाते हैं क्योंकि इससे जियाना की भी थोड़ी आउटिंग हो जाएगी।’ इसके आगे चारू कहती हैं,’इसलिए हम ओबेरॉयज में जा रहे हैं।’ चारू को पूरी स्टोरी बताते हुए कहते सुना जा रहा है,’जब भी हम कभी बाहर जाते हैं जियाना खुश हो जाती हैं।’ इसके बाद चारू के जरिए जियाना को पापा राजीव का घर दिखाते देखा जा रहा है। वहीं इसके अगले पल राजीव अपनी बेटी को गोद में लेकर खिलाती नजर आ रहे हैं।

Charu Asopa Rajeev Sen को साथ लाएगी जियाना 

नन्ही जियाना कुछ देर बाद पापा से बाहर जाने की जिद्द करती हैं। इसपर राजीव उनकी उंगली पकड़ लिफ्ट तक पहुंचे ही होते हैं कि चारू पीछे से कहती हैं,’चलो मम्मी भी आ रही है।’ इसके बाद एक्स कपल एक साथ बेटी का हाथ पकड़ कमरे के अंदर जाता दिखता है। वीडियो को देख लोग उम्मीद जता रहे हैं कि नन्ही जियाना, मम्मी चारू और पापा राजीव को वापस से साथ ला सकती हैं। लोग दोनों के वापस साथ होने के कयास लगाते नजर आ रहे हैं।

Latest

Don't miss

Anupam Kher Video: ऑटो की सवारी करते नजर आए अनुपम खेर, वीडियो वायरल

Anupam Kher Video: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर...

Tecno  Phantom V Fold: टेक्नो लॉन्च करेगा अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें खासियत

Tecno  Phantom V Fold: स्मार्टफोन कंपनियां मार्केट में एक...

Revolt ने लॉन्च किया 30,000 mAh का Power Bank, जानें कीमत-खासियत

Power Bank: आज के समय में शायद ही कोई...

Vastu Tips: घर की दीवारों पर तस्वीर सजाने से पहले जान लें वास्तु के नियम, वरना बढ़ सकती है परेशानी

Vastu Tips: लोग अपने घर को सजाने के लिए फैमली फोटो (Family Photo) लगाते हैं। दरअसल घर की दीवारों पर सजी हुई फोटो आपसी...

Anupam Kher Video: ऑटो की सवारी करते नजर आए अनुपम खेर, वीडियो वायरल

Anupam Kher Video: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शिव शास्त्री बलबोआ’ (Shiv Shastri Balboa) को लेकर सुर्खियों में...

Tecno  Phantom V Fold: टेक्नो लॉन्च करेगा अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें खासियत

Tecno  Phantom V Fold: स्मार्टफोन कंपनियां मार्केट में एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च कर रही है। सभी का मकसद ग्राहकों को लुभाकर अपने...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here