Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Charu Asopa Daughter: चारु असोपा की बेटी जियाना को हुआ डेंगू, तो ऐसी हो गई एक्ट्रेस की हालत

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा की बेटी जियाना सेन को डेंगू हो गया है। इस मुश्किल समय में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने दिल की बात कही है।

- Advertisement -

Charu Asopa Daughter: टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा अपनी निजी जिंदगी को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। चारु ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी जियाना की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनके साथ कैप्शन में उन्होंने उस हॉस्पिटल का शुक्रियाअदा किया है, जिस अस्पताल में उनकी बेटी का इलाज चल रहा है। फोटोज में चारु अपनी बेटी जियाना को गोद में लेकर हॉस्पिटल के बेड पर बैठी नजर आ रही हैं। चारु ने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की है। इस समय दोनों की शादीशुदा जिंदगी कई उतार-चढ़ाव के दौर से गुजर रही है।

तस्वीर शेयर कर चारु ने बताई बेटी की तबीयत

एक फोटो में जियाना मां की गोद में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में वह खेल रही हैं और हाथ में IV ड्रिप के लिए बैंडेज लगा हुआ है। अपनी बेटी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए चारु ने कैप्शन में लिखा ,’आज पूरे 3 दिन के बाद मेरी जान, मेरी नन्हीं जियाना बेहतर महसूस कर रही है। 2 दिन पहले उसे डेंगू डायग्नोस हुआ था और मुझे मेरी नन्हीं परी पर बहुत ज्यादा गर्व है। मेरी बच्ची बहुत बहादुर है। उसके लिए पिछले कुछ दिन बहुत मुश्किल रहे हैं लेकिन अब वो रिकवर कर रही है। स्पर्श हॉस्पिटल और डॉक्टर अतुल हेडा का बहुत-बहुत शुक्रिया।

राजीव सेन ने भी बेटी की साथ की तस्वीर शेयर

इस बीच राजीव सेन ने भी बेटी जियाना को गोद में लिए एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ‘जियाना को राजस्थान में डेंगू हो गया लेकिन मेरी लिटिल प्रिंसेस ने लड़ाई लड़ी और वायरस को हरा दिया। वो अब पहले से बेहतर है। वो एक असली फाइटर है और इतने दर्द के बावजूद वो स्माइल करना नहीं भूलती। डैडी आपसे बहुत प्यार करते हैं। राजीव ने फोटो शेयर करते हुए लोकेशन भीलवाड़ा,राजस्थान लिखी है।

बेटी की खातिर शादी को दिया था दूसरा मौका

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी करने वाली चारू असोपा तबसे सुर्खियों में बनी हुई हैं, जबसे उनकी शादीशुदा जिंदगी में परेशानी की अफवाहें इंटरनेट पर सामने आई हैं। अपने रिश्ते के बारे में उड़ी अफवाहों के बारे में दोनों ने बहुत समय बाद सबको बताया था कि उन्होंने अलग होने का फैसला किया है। हालांकि,बाद में उन्होंने अपनी बेटी की खातिर अपनी शादी को ‘दूसरा मौका’ देने का फैसला किया था। चारु कई हिट शोज में काम कर चुकी हैं। शादी के दो साल बाद उन्होंने अपनी लाइफ में एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया था।

- Advertisement -

Latest Posts