Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Charu Asopa Daughter: चारु असोपा की बेटी हुई इस बीमारी का शिकार, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

- Advertisement -

Charu Asopa Daughter Ziana: टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ तक बिजी है। एक तरह जहां एक्ट्रेस पति से अलग रह रही हैं तो वहीं दूसरी और अब एक्ट्रेस बेटी जियाना की गंभीर बीमारी को लेकर चर्चा में आ गई है। इसका खुलासा हाल ही में एक्ट्रेस ने किया है उनकी बेटी के हाथ-पैर, मुंह और गले के अंदर छाले हो गए हैं, जिसकी वजह से वो बहुत ज्यादा परेशान है। उन्होंने अपने दर्द को यूट्यूब वीडियो के जरिए फैंस के साथ शेयर किया।

उन्होंने ये भी बताया कि जियाना बुरी तरह रो रही थी। वो समझ नहीं पा रही थीं कि उसे क्या हुआ है। तकलीफ बढ़ने पर वो बेटी को आधी रात में हॉस्पिटल लेकर भागीं और ये सब उन्होंने अकेले मैनेज किया। चारु ने नई मांओं के लिए एक मैसेज भी किया कि कभी हिम्मत मत हारना।

और पढ़िए –एक्ट्रेस रतन राजपूत ने की खेती, फैंस ने कहा- ‘देसी गर्ल

इस वीडियो में चारु असोपा कहती हैं, ‘जियाना (Charu Asopa Daughter) हाथ, पैर और मुंह की बीमारी से पीड़ित है। मैं हर पल उसके साथ हूं। मैं नहीं चाहती कि वो इस समय अकेला महसूस करे। उसके चेहरे, पैर, हाथ और गले के अंदर छाले हैं। वो कुछ भी नहीं खा पा रही है। वो हर समय बस रोती रहती है।’ एक्ट्रेस ने बताया कि इसके बाद मैं रात में 2:30 बजे उसे हॉस्पिटल लेकर गई। वो कहती हैं, ‘क्योंकि मैं अकेले हूं जियाना के साथ में, मुझे ऐसा लगा कि मैं कैसे हैंडल करूंगी और क्या करूंगी, लेकिन फिर मैंने हिम्मत जुटाई।

चारु ने कहा कि लाइफ में बहुत चुनौतियां आती हैं, लेकिन उस समय आपको धैर्य की जरूर है। चारु ने खुलासा करते हुए फैंस को बताया कि उनकी बेटी जियाना हाथ, पैर और मुंह की बीमारी (HFMD) से पीड़ित है। HFMD की बात करें तो ये एक बहुत ज्यादा संक्रामक वायरस है, जो बच्चों को होता है।

और पढ़िए –छोटे पर्दे पर फिर नजर आएगी ओम और पार्वती की जोड़ी! फैंस हुए एक्साइटेड

बता दें कि चारु असोपा (Charu Asopa) सुष्मिता सेन के भाई और अपने पति राजीव सेन (Rajeev Sen) से अलग रह रही हैं और बेटी जियाना की परवरिश कर रही हैं। चारु असोपा और राजीव सेन (Rajeev Sen) ने साल 2019 में शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ महीने बाद ही इनके बीच अनबन की खबरें सामने आने लगीं। दोनों के रिश्ते में कई बार उतार-चढ़ाव आए। चारु ने कुछ दिनों पहले साफ कर दिया कि वो अब डिवॉर्स लेने जा रही हैं और ये फैसला उन्होंने जियाना के लिए ही लिया है।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss