--- विज्ञापन ---

चारू असोपा और राजीव सेन का होगा तलाक!, रिश्ता तोड़ने से पहले खोले कई राज

- Advertisement -

Charu Asopa And Rajiv Sen Divorce: टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajiv Sen) के रिश्ते को लेकर फिर से चर्चाएं होने लगी हैं। दोनों को लेकर यह खबर आ रही थी कि वे अब कानूनी तौर पर अलग होना चाहते हैं। इसी बीच अब तलाक की खबरों के सामने आते ही चारू असोपा ने हाल ही में एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने अपने पति द्वारा फैलाए गए झूठ और शादी में आ रही मुश्किलों के बारे में बताया। जहां एक ओर चारू असोपा (Charu Asopa) ने राजीव सेन (Rajiv Sen) पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ झूठ फैलाया है, तो वहीं राजीव सेन ने भी काउंटर करते हुए कहा कि एक्ट्रेस ने अपनी पहली शादी छुपाई है। ऐसे में चारू असोपा और राजीव सेन के इन बयानों को देखने के बाद ये कयास लगाए जाने लगे है कि जल्द ही इनका तलाक होने वाला है।

 

और पढ़िएआलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर फराह खान ने ‘चिंटू जी’ को किया याद, नीतू कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

चारू असोपा (Charu Asopa) ने राजीव सेन से अलग होने की अटकलों के बीच भी ये बताया था कि उन्होंने 7 जून को राजीव सेन (Rajeev Sen) को कानूनी नोटिस भी भेजा था, लेकिन उसके बदले में राजीव ने उनपर दोबारा आरोप लगाते हुए दूसरा नोटिस भेज दिया। इस सिलसिले पर बात करते हुए चारू असोपा ने कहा कि, “मैं अपनी शादी में आई समस्याओं के बारे में कुछ नहीं बोलना चाहती, लेकिन राजीव के फैलाए झूठ की वजह से मैं इसपर बोलने पर मजबूर हुई हूं। क्योंकि वे झूठ मेरी छवि को खराब कर रहे हैं। हमने शादी को खत्म करने के लिए कानूनी रास्ता अपना लिया है और इसकी प्रक्रिया भी शुरू कर दी है।”

इसके बाद चारू ने बताया कि उनकी शादी में आए उतार-चढ़ाव कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं थे। एक्ट्रेस ने इस सिलसिले में कहा, “हर कोई जानता है कि हमारी शादी में पिछले तीन सालों से उतार-चढ़ाव आ रहा है। लेकिन मैं लगतार उन्हें चांस देती रही। ये केवल मेरी बेटी जियाना के लिए है, लेकिन वो एक चांस देते देते तीन साल कब निकल गए कुछ पता नहीं चला। उन्हें मुझपर विश्वास नहीं है और मैं इस चीज को अब ज्यादा झेल नहीं सकती। हमारे बीच कुछ नहीं बचा है और अब मैं अपना रास्ता पूरी तरह से अलग करना चाहती हूं।”

 

 

और पढ़िएये एक्टर निभाएगा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका का किरादर, जानिए नाम

 

इसके बाद चारू ने राजीव के लगाए हुए आरोपों का भी खुलासा किया। उन्होंने कहा कि, “राजीव का दावा है कि उन्हें मेरी पहली शादी के बारे में कुछ नहीं पता था। लेकिन उन्हें पहली शादी के बारे में पता तो था ही, साथ ही उन्होंने आगे बढ़ने के लिए मेरी सराहना भी की थी। मेरी पहली शादी मात्र 18 साल की उम्र में हुई थी और 2016 में मैं उस शख्स से अलग हो गई थी। राजीव को लगता है कि मैं एक बुरी मां हूं। मैंने उन्हीं की वजह से काम करना छोड़ दिया था, क्योंकि उन्हें ज्यादा पसंद नहीं था।” ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि इनके रिश्ते में आ रही सारी परेशानियों की वजह से जल्द ही इनके तलाक की खबरें सच साबित हो सकती है।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version