Latest Posts

Chahatt Khanna VS Urfi Javed: उर्फी जावेद ने जुबानी जंग में उड़ाई चाहत खन्ना की धज्जियां, जानें मामला

बीते दिनों महाठग सुकेश से चाहत के कनेक्शन होने पर उर्फी जावेद ने उनको आड़े हाथों लिया था, जिसके बाद से दोनों के बीच कैट फाइट एक बार फिर से शुरू हो चुकी है। अब हाल ही में उर्फी ने चाहत के कसे तंज का जवाब दिया है।

- Advertisement -

Chahatt Khanna VS Urfi Javed: उर्फी जावेद (Urfi Javed) और चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) की जुबानी जंग दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। दोनों ही एक्ट्रेस अब एक-दूसरे की पर्सनल लाइफ पर भी जमकर तंज कस रही हैं। बीते दिनों महाठग सुकेश से चाहत के कनेक्शन होने पर उर्फी जावेद ने उनको आड़े हाथों लिया था, जिसके बाद से दोनों के बीच कैट फाइट एक बार फिर से शुरू हो चुकी है। अब हाल ही में उर्फी ने चाहत के कसे तंज का जवाब दिया है।

यहाँ पढ़िए मनीष पॉल ने करण जौहर की हरकतों पर कसा तंज, वीडियो देख छूटी फैंस की हंसी

उर्फी ने उड़ाई चाहत खन्ना की धज्जियां

दरअसल उर्फी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर कर चाहत खन्ना की धज्जियां उड़ाई हैं। बात दें कि चाहत ने एक स्टोरी शेयर कर उर्फी को ताना मारा था और लिखा था कि ‘बिना फैक्ट के जाने और पब्लिसिटी के लिए खबर पर कूद जाना और खुद को बेवकूफ दिखाना..ब्रेनलेस से क्या ही बहस करना, अक्ल होती तो काम करती या शूट करती, ना कि सेमी न्यूड स्पॉटिंग्स करती, चलो कोई ना, आप तो आंटी, बीवी या मां के लायक तो हो नहीं, अब दूसरों को ही आंटी बोलके खुश हो जाओ, अल्लाह अक्ल नवाजे आपको।#Javed’।

शादी-वादी में कुछ नहीं रखा-उर्फी

अब इसी पोस्ट का जवाब देते हुए उर्फी ने वीडियो में कहा, ‘ये कितनी आंटी और मौसी वाली बात है कि मैं बीवी और मां बनने के लायक नहीं हूं, अरे मुझसे तो पूछो, मुझे बनना ही नहीं किसी की बीवी, मुझे बनना ही नहीं है किसी की मां..और ये कॉन्सेप्ट है ना कि एक औरत तभी कंप्लीट होती है जब वो किसी की बीवी और मां बनती है..मैं नहीं मानती इसे..मैं अपने आपको कंप्लीट ही मानती हूं..चाहत जी आप ही बताइए आप तो दो-दो बार बीवी बन चुकी हैं..आपने क्या उखाड़ लिया? तो आपको तो पता ही होना चाहिए कि शादी-वादी में कुछ नहीं रखा है’।

यहाँ पढ़िए धोखाधड़ी मामले में सरेंडर कर सपना चौधरी को मिली बड़ी राहत, जानें पूरा मामला

1920 में साइड रोल करते हुए एक सीरियल दिखीं थी चाहत

इसके उर्फी ने कहा कि ‘और जहां तक मां बनने का सवाल है तो वो तो बायलॉजी है..बायलॉजी नहीं है तो अडॉप्शन है और बहुत से ऑप्शन हैं..मैं अपना देख लूंगी, आप अपना देखिए..आपको आखिरी बार 1920 में देखा गया था, साइड रोल करते हुए एक सीरियल में…तो आप काम की बात तो मुझसे करिए मत..मतलब ये क्या है कि कुछ नहीं मिला तो काम..अरे मैं करूं या ना करूं मेरा घर मैं चला रही हूं या तू चला रही है..अपने काम पे ध्यान दे ना’।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version