Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Celebs Spotted: पूनम पांडे ने दारू पी तोड़ीं प्लेटें, यूजर बोला- ‘बड़े बाप की…

- Advertisement -

Celebs Spotted: कंगना रनौत के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘लॉक अप’ का हिस्सा रहीं पूनम पांडे (Poonam Pandey) इन दिनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर जबरदस्त लाइमलाइट बटोर रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस के स्पॉटेड वीडियोज भी इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं। इसी कड़ी में पूनम का एक वीडियो (Poonam Pandey Video) इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है, जिसमें वो जाम पीकर प्लेटें तोड़ती नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए    कपिल शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया में कॉमेडी छोड़ किया ये काम, तारीफ करने पर मजबूर फैंस

पब में मचाया धमाल

पूनम पांडे के वायरल वीडियो (Poonam Pandey Viral Video) को वुम्पला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में पूनम ब्लैक कलर की शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस के ऊपर व्हाइट शर्ट पहने पब में नजर आ रही हैं। क्लिप की शुरुआत में एक्ट्रेस को दारू पीते देखा जा रहा है, इसके बाद वो नशे में आकर प्लेटें तोड़ने लग जाती हैं। एक्ट्रेस का ये स्पॉटेड वीडियो सामने आते ही इंस्टाग्राम वर्ल्ड में छा गया है, और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

वीडियो देख भड़के फैंस

पूनम पांडे के वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’बड़े बाप की बिगड़ी औलाद।’ दूसरे ने लिखा,’इतने पैसें हैं तो गरीबों को दे दो।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’जिस थाली में खाया उसे ही तोड़ दिया।’ ऐसे ही बाकी यूजर्स भी कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रिया देते हुए पूनम को आड़े हाथों लेते देखे गए हैं।

यहाँ पढ़िए –  निया शर्मा ने बंजारन लुक में सड़क पर किया डांस, यूजर बोले- ‘एक और पागल…

कौन हैं पूनम पांडे?

बताते चलें कि पूनम पांडे वही लड़की हैं जिसने वर्ल्डकप 2011 के दौरान कहा था कि अगर इंडिया मैच जीत जाएगी तो वो अपने कपड़े उतार देंगी। उनके इस बयान के बाद वो सुर्खियों में छा गई थीं। हालांकि इंडिया इस मैच को जीत तो गई, लेकिन पूनम पांडे अपने बयान से पलट गईं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss