Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, अंकित बोले- ‘टीना दिल पर मारना’

'बिग बॉस 16' में ताबड़तोड़ गोलियां चली हैं। शो का वायरल वीडियो फैंस का काफी अटैंशन ग्रैब कर रहा है।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Promo: ‘बिग बॉस 16’ का हर एक एपिसोड धमाकेदार हो रहा है। साथ ही एक-एक कर सितारे घर से बाहर हो रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को फिर से शो में नॉमिनेशन टास्क होने जा रहा है। जिसका धमाकेदार प्रोमो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

BB हाउस में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है। इस क्लिप में बिग बॉस ऐलान कर रहे हैं कि आज बीबी हाउस में एक कातिल घूम रहा है। बताते चलें कि अपकमिंग एपिसोड में कंटेस्टेंट गोली मारकर दूसरे कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करते नजर आएंगे। प्रोमो वीडियो से ये तो पता नहीं चल पाया है कि कौन किसे नॉमिनेट कर रहा है, लेकि एक कंटेस्टेंट का नॉमिनेशन तय है।

Ankit Gupta पर गिरी नॉमिनेशन की गाज 

प्रोमो वीडियो में अंकित गुप्ता चिल्लाकर कहते नजर आ रहे हैं,’टीना दिल पर गोली मारना।’ इससे साफ हो रहा है कि टीना दत्ता, अंकित गुप्ता को नॉमिनेट करने वाली हैं। वहीं इस प्रोमो के सामने आने के बाद से ही फैंस इसके अपकमिंग एपिसोड के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हो उठे हैं। चैनल ने प्रोमो को जारी करते हुए कैप्शन में लिखा है,’नॉमिनेशन स्पेशल टास्क में होगा गोलियों का वार, अब कौन होगा घर से बेघर होने का शिकार?’

शो में चल रहा ऐसा इक्वेशन

बताते चलें कि बीते हफ्ते गौतम विज ‘बिग बॉस 16’ से बाहर हो गए थे। इसके बाद से ही सौन्दर्या शर्मा वापस शालीन भनोट से दोस्ती करती नजर आ रही हैं। वहीं, सुंबुल तौकीर खान ने पिता के समझाने के बाद शालीन भनोट और टीना दत्ता से बात करना बंद कर दिया है। दूसरी ओर सलमान खान के समझाने के बाद निमृत कौर वापस शो में एक्टिव होती देखी जा रही हैं और टास्क में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts