--- विज्ञापन ---

Breast Cancer: ‘नागिन’ फेम छवि मित्तल को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बयां किया अपना दर्द

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी मशहूर एक्ट्रेस छवि मित्तल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खुलासा किया हैं। जिसे सुनने के बाद उनके फैंस काफी परेशान नजर आ रहे हैं। क्योंकि एक्ट्रेस ने बताया है कि वो इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रही हैं। छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में ये पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में बताते हुए ये भी कहा कि वो इस परेशानी से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ‘नागिन’ एक्ट्रेस छवि मित्तल की यह पोस्ट देख टीवी इंडस्ट्री के सितारों ने भी उन्हें हिम्मत दी है। साथ ही उनके फैंस भी एक्ट्रेस के लिए प्रार्थना करते नजर आए हैं।

 

अपनी इस बीमारी के बारें में जानकारी देते हुए छवि मित्तल ने एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने ब्रेस्ट कैंसर के बारें में जानकारी देते हुए एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी है। छवि मित्तल ने लिखा है कि, “डियर ब्रेस्ट, ये आपके लिए एक एप्रिसियेशन पोस्ट है। आपका महत्व तब बढ़ गया, जब आपने मेरे दोनों बच्चों का पेट भरा। आज मेरी बारी है कि मैं आपके साथ खड़ी रहूं और इस कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ूं।”

 

आगे लिखते हुए छवि मित्तल ने अपनी पोस्ट में कहा कि, “यह कोई बेस्ट चीज नहीं हुई है, लेकिन यह बात मेरी हिम्मत को नीचे नहीं गिरा सकती। सफर आसान नहीं होने वाला है, लेकिन इसे मुश्किल भी नहीं होना होगा। मैं भले ही पहले जैसी न दिखूं, लेकिन मुझे अलग महसूस मत करवाना। सभी ब्रेस्ट कैंसर सरवाइवर को मेरा सलाम, आप लोग नहीं जानते कि आपने मुझे कितना ज्यादा प्रेरित किया है।”

इसके अलावा एक्ट्रेस ने उनको हिम्मत देने वाले लोगों का भी शुक्रिया अदा किया और लिखा, “जो कॉल आप मुझे करते हैं, जो मैसेज डेंस करते हैं, जो मुझसे मिलने आते हैं, उनकी तारीफ के लिए शब्द नहीं है और यही चीज सबसे अलग बनाती है।” आपको बता दें एक्ट्रेस की हालत के बारें में सुनकर उनकी इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए अर्जुन बिजलानी, माही विज, सचिन श्रॉफ और शार्दुल पंडित जैसे कई सितारों ने कमेंट किया है।

- Advertisement -
Exit mobile version