Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

#BoycottIndianIdol13: रीतो रीबा को बाहर करने पर फूटा दर्शकों का गुस्सा, शो के बॉयकॉट की मांग तेज

अरुणाचल प्रदेश के रीतो रीबा को 'इंडियन आइडल 13' के टॉप 15 कंटेस्टेंट्स में जगह नहीं मिल पाई। इसके बाद से ही भड़की जनता ने शो के बॉयकॉट की मांग कर दी है।

- Advertisement -

#BoycottIndianIdol13: छोटे पर्दे का सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 13’ (Indian Idol 13) रातों-रात फिर से सुर्खियों में आ गया है। दरअसल, आखिरी एपिसोड में अरुणाचल प्रदेश के रीतो रीबा (Rito Raba) को टॉप 15 में जगह नहीं दी गई, और शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इसी के बाद से रीतो रीबा की गायकी के दीवाने हुए लोगों ने शो के खिलाफ ट्विटर पर जंग छेड़ दी है। इस समय सोशल मीडिया पर इंडियन आइडल 13 के बॉयकॉट की मांग ट्रेंड में है।

यहाँ पढ़िए खुशखबरी: टीवी के बाद असल जिंदगी में मां बनने जा रहीं ऐश्वर्या शर्मा, बयान सुन फैंस खुश

रीतो रीबा के एलिमिनेशन पर भड़की जनता

रीतो रीबा अरुणाचल प्रदेश से हैं और उन्होंने शो में अपना ऑडिशन दिया। रीतो रीबा ने अपना खुद का कंपोज किया हुआ गाना गाया, जिसके बाद उनकी चर्चा हर तरफ होने लगी। लेकिन फिर भी उनको सीट पर बैठे जजेस ने रिजेक्ट कर दिया। इंडियन आइडल (Indian Idol) की कुर्सी पर बैठे जज ने नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) को रीतो रीबा की गायकी पसंद नहीं आई।

समर्थन में उतरे नागालैंड के मंत्री तेमजन इमना

इतना ही नहीं, ‘इंडियन आइडल 13’ (Indian Idol 13) के विरोध की गूंज अब नागालैंड तक पहुंच गई है। नागालैंड के मंत्री तेमजन इमना (Temjen Imna) ने रीतो रीबा को सपोर्ट करते हुए ट्वीट कर लिखा है,’क्या आपने सुना? नॉर्थ ईस्ट के लोगों का ऐसा टैलेंट देखकर मैं हैरान हूं। एक बार फिर अरुणाचल प्रदेश की मिट्टी से पैदा हुए बेटे ने नॉर्थ ईस्ट के जोश को और बढ़ा दिया। और उस जोश को नेशनल प्लेटफॉर्म पर अपनी खूबसूरत आवाज के रूप में दिखाया। इसे और शक्ति मिले।’

ट्विटर पर बॉयकॉट की मांग तेज

ट्वीटर पर ‘इंडियन आइडल’ के बॉयकॉट की मांग तेज हो गई है। जहां एक यूजर ने लिखा है, ‘आजकल कुछ भी वास्तविक नहीं है, रियलिटी शो (इंडियन आइडल, सारेगामा और कई अन्य) के नाम पर सिर्फ दर्शकों को लूट रहे हैं और सिर्फ अधिक दर्शक ‘टीआरपी’ हासिल करने के लिए हमारे भाई को जानना वाकई दुखद है।’

यहाँ पढ़िए Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Spoiler: सई को बेइज्जत करेगी अश्विनी, सौतन का साथ देगी पाखी

शो के लिए चुने गए ये प्रतियोगी

बता दें कि शो ने हाल ही में पूरे भारत में अपने ऑडिशन को पूरा किया और टॉप 15 कंटेस्टेंट्स की फाइनल लिस्ट जारी की। इसमें विनीत सिंह, संचारी सेनगुप्ता, ऋषि सिंह, बिदिप्त चक्रवर्ती, शिवम सिंह, सोनाक्षी कर, नवदीप वडाली, सेनजुति दास, चिराग कोतवाल, काव्या लिमये, अनुष्का पात्रा, रूपम भरनहिया, प्रीतम रॉय, देबोस्मिता रॉय और शगुन पाठक जैसे नाम शामिल थे।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts