Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss16 Weekend Ka Vaar: सलमान खान ने अब्दू रोजिक संग काटा केक, इन कंटेस्टेंट की लगाई वाट

Bigg Boss16 Weekend Ka Vaar: सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस-16' का एपिसोड 'वीकेंड का वार' काफी चर्चाओं में था।

- Advertisement -

Bigg Boss16 Weekend Ka Vaar: सलमान खान (Salman Khan) के शो ‘बिग बॉस-16’ का एपिसोड ‘वीकेंड का वार’ काफी चर्चाओं में था जिसका फैंस को काफी समय से इंतजार था जो कि खत्म हो गया है। इस एपिसोड में सलमान खान ‘बिग-बॉस’ के घर गए जहां उन्होंने सभी के साथ खाना खाया और जमकर कंटेस्टेंट की क्लास भी लगाई। इतना ही नहीं घर में एंट्री करते ही सलमान खान ने अब्दू रोजिक को एक तोहफा दिया जिसे देखकर वो खुश हो गए।

‘बिग बॉस’ के घर पहुंचे सलमान खान

सलमान खान (Salman Khan) ने घर में आने के बाद घरवालों को पार्टी देने का ऐलान किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो सिर्फ 10 लोगों को ये मौके देंगे। सलमान खान ने सबसे पहले अब्दु रोजिक को इनवाइट किया। इसके बाद अब्दु रोजिक निमृत कौर को इन्वाइट किया और फिर अब्दु, निमृत कौर, गौतम, शालीन, सुम्बुल, टीना, सौंदर्या, एससी स्टैन, साजिद खान और शिव ने सलमान खान के साथ खाना खाया और उनकी पार्टी में शामिल हुए।

यहाँ पढ़िए Imlie: गिरती टीआरपी को देख मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, शो में होगी इन दो सितारों की एंट्री

डिनर टेबल पर लगाई कंटेस्टेंट की क्लास

सलमान खान (Salman Khan) ने डिनर टेबल पर कई कंटेस्टेंट की क्लास लगाई। सलमान खान ने सबसे पहले गौतम विग की क्लास लगाई और उन्हें फेक करने के लिए मना किया। सलमान खान ने कहा कि, ‘ओरिजिनल बनने की कोशिश करें।’ इसी के साथ ही उन्हें कई कंटेस्टेंट को सलाह दी और कई की क्लास लगाई। वहीं सलमान खान ने सुम्बुल को ‘मासूम’ बताया। वहीं आखिरी में डिनर टेबल पर सलमान खान ने अब्दु रोजिक के साथ केट काटा।

अब्दू रोजिक संग काटा केक

सलमान खान (Salman Khan) के घर से जाते ही सभी के बीच लड़ाई शुरु हो गई और सभी के बीस बहस भी हुई। वहीं अब इस ‘वीकेंड के वार’ के अगले एपिसोड का इंतजार है। आपको बता दें, बिग बॉस सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9:बजे सिर्फ कलर्स पर। वूट (Voot) पर किसी भी वक्त। इस एपिसोड को देखने के लिए फैंस बेताब है, तो देखना बिलकुल ना भूले।
- Advertisement -

Latest Posts