Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss Updates: शालीन को लेकर सुंबुल और टीना में छिड़ी जंग, एमसी स्टैन ने भी घर में दिखाई गर्मी

Bigg Boss Updates: कलर्स टीवी के चर्चित शो 'बिग-बॉस' को फैंस काफी पसंद करते है। इस घर में कभी प्यार तो कभी लड़ाई देखने को मिलती है।

- Advertisement -

Bigg Boss Updates: कलर्स टीवी (Colors Tv) के चर्चित शो ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) को फैंस काफी पसंद करते है। इस घर में कभी प्यार तो कभी लड़ाई देखने को मिलती है लेकिन अब इस घर में हर कोई अपनी मर्जी से चल रहा है और लगातार घर में सभी में लड़ाई देखने को मिल रही हैं जिसके बाद कंटेस्टेंट्स गाली-गलौज और मार-पीट पर उतर आए है जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है जिसे लेकर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

और पढ़िएTMKOC: शूटिंग सेट पर ‘चंपक चाचा’ हुए घायल, डॉक्टर्स ने दी बेड रेस्ट की सलाह

घर में हुई लड़ाई

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) के इस वीडियो को कलर्स टीवी (Colors Tv) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि, टीना और सुंबुल अपनी दोस्ती की बात कह रही हैं कि देख ली सभी की दोस्ती। इसके बाद शालीन बीच में आते हैं और फिर तीनों में जमकर लड़ाई होती हैं। वहीं वीडियो में आप टीना को ये कहते हुए भी सुन सकते हैं कि दिन भर शालीन को पकड़े बैठी रहती है। इससे साफ जाहिर हो रहा है कि शालीन और सुंबुल की दोस्ती टीना को रास नहीं आ रही हैं जिसे लेकर अब दो दोस्तों के बीच लड़ाई लगातार बढ़ती जा रही हैं।

एमसी स्टेन का पारा हाई

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) के घर का एक वीडियो और सामने आया है जिसमें टीना को चोट लग जाती है जिसके बाद शालीन आते है और फिर धीरे-धीरे एक-एक करके पूरा घर एकजुट हो जाता है। इस बीच एमसी स्टैन कुछ कहते हैं जिसके बाद शालीन और एमसी स्टैन के बीच जमकर लड़ाई होती हैं और दोनों गाली-गलौज पर उतर आते है। इतना ही नहीं दोनों एक-दूसरे पर हाथ उठाने की कोशिश करते हैं लेकिन घर के सभी कंटेस्टेंट दोनों को शांत करवाने की कोशिश करते हैं। वीडियो को देखकर लग रहा है कि इस बार हर कोई कुछ भी कर रहा है जिसका डंड उन्हें भुगतना पड़ेगा।

और पढ़िएCharu Asopa: राजीव सेन से अलग होकर एक कमरे के घर में रह रहीं चारु असोपा, वीडियो शेयर कर दिया नए घर का टूर

क्या होगा सलमान खान का रिएक्शन

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) में एक तरफ टीना और सुंबुल की दोस्ती शालिन की वजह से टूटती हुई नजर आ रही हैं तो दसूरी तरफ एमसी स्टैन और शालीन के बीच भी तनातनी देखने को मिल रही है। दोनों ने अपने हदें पार कर दी जिसके बाद फैंस भी दोनों को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं अब देखना है कि इस हरकत का उनको क्या खामियाजा भुगकतना पड़ेगा ये तो सलमान खान (Salman Khan) ही बताएंगे लेकिन आप देखते रहे ‘बिग-बॉस’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर। वूट (Voot) पर कभी भी देख सकते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts