Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss Ott 2: करण जौहर का नहीं चला जादू, अब ये कपल करेगा बिग बॉस ओटीटी की होस्टिंग

- Advertisement -

Bigg Boss Ott 2 Host: बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन दर्शकों को खूब पसंद आया था, जिसकी होस्टिंग करण जौहर ने की थी। हालांकि इस शो में करण की होस्टिंग को काफी ट्रोल किया गया था। उनकी होस्टिंग के अंदाज से लेकर बोलने के तरीके तक पर कई सवाल उठाए गए थे। फिल्ममेकर की कंटेस्टेंट्स को लेकर बन रही ओपिनियन पर उन्हें जज किया गया था। जिसके बाद से सबके मन में बस एक ही सवाल था कि क्या करण फिर से इस ओटीटी शो की होस्टिंग करेंगे या नहीं।

 

और पढ़िए –  सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा कहेंगे धीरज धूपर!, इस हैंडसम हंक की होगी एंट्री 

 

ऐसे में खबरों की मानें तो करण के बिग बॉस ओटीटी 2 होस्ट करने पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये तक कहा जा रहा है कि इस ओटीटी शो में करण को टीवी की ट्रेंडिंग जोड़ी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा से रिप्लेस किया जाएगा। एक मीडिया हाउस के सूत्र के हवाले से तो ये जानकारी तक मिली है कि तेजस्वी-करण ही बिग बॉस ओटीटी 2 को होस्ट करेंगे। हालांकि, अब तक इन बातों पर कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन जारी नहीं की गई है। काफी हद तक माना जा सकता है कि करण और तेजस्वी ही शो को होस्ट करेंगे। क्योंकि बिग बॉस 15 के बाद से ही ये कपल फैंस का फेवरेट बना हुआ है।

करण कुंद्रा ओटीटी शो लॉक-अप में भी बतौर जेलर नजर आ चुके हैं। करण के आने की वजह से ही लॉक-अप की टीआरपी में भी इजाफा देखने को मिला था। शायद यहीं वजह है कि मेकर्स ने करण के ऊपर चांस लेने का फैसला किया है। इसी बीच अगर करण के साथ तेजस्वी भी आ जाए, तो लाइमलाइट में शो का आना तो पक्का है। अभी तो इन टीवी सेलेब्स को बतौर होस्ट लाने की बातें चल रही हैं, ऐसे में देखना ये होगा कि क्या मेकर्स इन दोनों कपल को होस्टिंग के लिए लाएंगे या नहीं।

 

यहाँ पढ़िए एकरूप बेदी के घर गूंजी किलकारियां, 26 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने दिया नन्ही परी को जन्म

 

आपको बता दें कि बिग बॉस OTT 2 शो के प्री-प्रोडक्शन फेज की तैयारियां शुरू हो चुकी है। हालांकि, सीजन 1 को लोगों ने ज्यादा पसंद नहीं किया था। इसके बाद भी मेकर्स का दूसरी सीजन लेकर आना फैंस को हजम नहीं हो पा रहा है। फैंस को सलमान खान का शो बिग बॉस ओटीटी से ज्यादा पसंद है। इतना ही नहीं ओटीटी से ज्यादा लोग सालभर सलमान खान के शो के इंतजार में रहते हैं।

 

यहाँ पढ़िए टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts