TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

क्या टूट गया Eijaz Khan और Pavitra Punia का 3 साल पुराना रिश्ता? ब्रेकअप रूमर्स के बीच एक्टर का क्रिप्टिक पोस्ट Viral

Eijaz Khan Pavitra Punia Breakup: बिग बॉस की एक और जोड़ी के अलग होने की खबरें सामने आ रही है और वो कोई और नहीं एजाज खान-पवित्रा पुनिया हैं।

image credit: e24 edit
Eijaz Khan Pavitra Punia Breakup: नया साल आने वाला है और इस आखिरी महीने में टीवी इंडस्ट्री से दूसरी ब्रेकअप की खबर सामने आई है। हाल ही में बिग बॉस (Bigg Boss) फेम हिमांशी खुराना और आसिम रियाज ने अपना चार साल पुराना रिश्ता खत्म करने का ऐलान किया था। इसी बीच अब बिग बॉस की ही एक फेमस जोड़ी एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के ब्रेकअप की खबरें चर्चा में छाई हुई हैं। पवित्रा संग सगाई टूटने की खबरों के बीच अब एक्टर का क्रिप्टिक पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

टूट गई पवित्रा-एजाज की सगाई? (Eijaz Khan Pavitra Punia Breakup)

https://www.instagram.com/p/CuXU569BtPd/?img_index=3 तीन साल से टीवी का पॉपुलर कपल कहलाने वाले एजाज खान और पवित्रा पुनिया दोनों साथ हैं और दोनों लिवइन में भी रहते हैं। मगर इस बीच खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है। जहां एक तरफ फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, इन दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस का दिल तोड़ दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल दोनों साथ ही रह रहे हैं और अपने रिश्ते में आई दूरियों को खत्म करने की कोशिश में भी कर रहे हैं।

एक्टर ने किया क्रिप्टिक पोस्ट (Eijaz Khan Post)

पवित्रा पुनिया संग अलग होने की खबरों आग की तरह फिल्मी गलियारों में फैल रही है और इसी बीच एक्टर का एक क्रिप्टिक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेदी से वायरल हो रहा है। दरअसल, एजाज खान (Eijaz Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई है। एक्टर की पोस्ट में लिखा हैं कि ' JASON STATHAM SAID- मुझे हार्ड वर्क करना है पैसे कमाने है, अच्छे लोगों के साथ खाना है और एक ही औरत से बार-बार प्यार करना है।'

कपल ने नहीं किया कंफर्म (Eijaz Khan Pavitra Punia Breakup)

जहां हर तरफ एजाज खान (Eijaz Khan) और उनकी लेडीलव पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के अलग होने की खबरें फैल रही है। मगर अभी तक इन दोनों की तरफ से इन खबरों पर ऑफिशियली कोई बयान सामने नहीं आया है। वैसे बताते चले कि यह दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर ही एक-दूसरे पर प्यार लुटाते दिखाई देते हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस ने एजाज के साथ अपनी एक भी फोटो तक शेयर नहीं की है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.