TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss 18: उर्फी जावेद की बहन के बाद इस कंटेस्टेंट का शो से पत्ता साफ, सोशल मीडिया पर खुलासा

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' को लेकर लगातार अपडेट आ रहे हैं, अब हाल ही में कंटेस्टेंट को लेकर जानकारी आई है कि उर्फी जावेद की बहन के बाद एक और कंटेस्टेंट ने शो में आने से मना कर दिया है। वहीं कंफर्म कंटेस्टेंट निया शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर माफी मांगी है...

Bigg Boss 18: आज एक अक्टूबर हो गई है, और 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) के शुरू होने में बस कुछ ही दिन बाकी हैं। इसी बीच कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ रहे हैं। वहीं एक खबर आई है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) की बहन असफी जावेद (Asfi Javed) के बाद एक और नाम सामने आया है जिसने शो को ठेंगा दिखा दिया है। या यूं कहें कि रियलिटी शो में न आने के पीछे की वजह बताई है। हम बात कर रहे हैं, डॉली जावेद (Dolly Javed) की जिन्होंने इस शो में आने से मना कर दिया है। हालांकि निया शर्मा (Nia Sharma) कंफर्म कंटेस्टेंट के तौर पर इंट्रोड्यूज हुई है। डॉली ने इंस्टा स्टोरी पर इस बात की जानकारी दी है।

डॉली ने किया मना

उर्फी जावेद वो नाम है जो अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाया रहता है। उनका अतरंगी फैशन सेंस अक्सर बवाल मचा देता है। वहीं अब उनकी बहनें असफी जावेद और डॉली जावेद भी लाइमलाइट में आ गई हैं। इसके पीछे की वजह सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 है। कहा जा रहा था कि डॉली को इस शो के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया था। लेकिन अब डॉली ने साफ मना कर दिया है और अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है वो उन्होंने कई ऐसी खबरें देखी हैं जिनमें बताया जा रहा है कि वो बिग बॉस 18 में जा रही हैं। लेकिन ऐसा नहीं है वो इस शो का हिस्सा नहीं हैं, हां अगर अगले साल मौका मिले तो जरूर जाना चाहेंगी।

डॉली से पहले असफी ने किया था इंकार

उर्फी जावेद की बहन डॉली से पहले असफी जावेद ने बताया था कि वो ऐसी कई खबरें देख रही हैं जिसमें उनके बिग बॉस 18 में आने की बात कही जा रही है, लेकिन ऐसा नहीं है। अगर भविष्य में ऐसा मौका मिलेगा तो वो जरूर जाएंगी। हालांकि अभी मेकर्स की ओर से तो कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट आई नहीं है।

निया शर्मा है ने क्यों मांगी माफी? 

हां अगर किसी कंफर्म कंटेस्टेंट की बात करें तो वो निया शर्मा है। खतरों के खिलाड़ी के ग्रैंड फिनाले में रोहित शेट्टी ने इस बात को लोगों को बताया कि निया बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने वाली हैं। इस खबर के बाद से एक्ट्रेस को बधाई आ रही है लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने लोगों से माफी मांगी है। और कहा है कि कोई भी उनसे बिग बॉस के बारे में न पूछे।  मैं कोई जवाब नहीं दूंगी और न कोई इंटरव्यू दूंगी। यह भी पढ़ें:

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.