TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘Bigg Boss 18’ के वो कंटेस्टेंट जिनके नहीं हैं पापा, एक की मां की तो बचपन में हुई मौत

Bigg Boss 18 Contestants Who Lost Parents: बिग बॉस 18 के घर में ऐसे कंटेस्टेंट भी हैं जिनकी पर्सनल लाइफ अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। आज हम आपको उन कंटेस्टेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके सिर से माता- पिता का साया उठ गया है।

Bigg Boss 18 Contestants Who Lost Parents: 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) का हर एपिसोड मजेदार आ रहा है। लेकिन बीते दिन का एपिसोड भी हर मायने में अच्छा था। पहले खाने को लेकर लड़ाई हुई तो फिर गुणरत्न ने गेम का रूल ब्रेक किया। इसके बाद नॉमिनेशन हुआ तो सभी की बोलती बंद हो गई। लेकिन इन सबके बीच कुछ ऐसा भी हुआ जिसे सुन ऑडियंस इमोशनल भी हो गई। दरअसल जब करण वीर मेहरा से अविनाश मिश्रा पूछता है कि आपके पापा हैं क्या? करण बोला नहीं हैं, इसपर वो बोलता है कि मेरे भी नहीं हैं। अविनाश करण वीर से पूछता है कि तुम्हारे पापा की डेथ कब हुई थी तो वो बोला जब वो 10 साल का था। ऐसा नहीं है कि सिर्फ करण वीर ही ऐसा कंटेस्टेंट हैं जिसके पापा नहीं हैं। उनके अलावा बिग बॉस 18 के घर में और भी कंटेस्टेंट हैं जिनके सिर से पिता का साया उठ गया है। एक तो ऐसी हैं जिनकी मां की मौत बचपन में ही हो गई थी और पिता का दो साल पहले निधन हो गया। आइए जानते हैं उन कंटेस्टेंट के बारे में जिनके पापा नहीं हैं...

सारा के नहीं हैं पिता

सारा अरफीन खान के बिग बॉस 18 का हिस्सा हैं और वो ही एक मात्र ऐसी हैं जो पूरे घर में हंगामा मचाए हुए हैं। सारा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनके पिता की मौत हो चुकी हैं। सारा ने बताया था कि उनके पिता और उनके बीच में अच्छी बॉन्डिंग थी।

शिल्पा शिरोडकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने बिग बॉस 18 के घर में ही इस बात का खुलासा किया था कि उनके पेरेंट्स की मौत हो गई थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि माता-पिता की मौत के बाद वो डिप्रेशन में चली गई थीं। एक्ट्रेस ने काम से भी ब्रेक ले लिया था और इंडस्ट्री से दूर हो गईं।

शहजादा धामी

टीवी एक्टर शहजादा धामी भी इस बार सलमान खान के शो बिग बॉस 18 का हिस्सा हैं। एक्टर ने इस शो में ही हिंट दिया था कि उनके पिता नहीं हैं, मां ने ही अकेले उन्हें पाला है। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: पहले सप्ताह ये 5 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट! जानें कौन होगा बेघर?

एलिस कौशिक

एक्ट्रेस एलिस कौशिक ने भी शो बिग बॉस के प्रीमियर में बताया था कि बचपन में ही उनकी मां की मौत हो गई थी और पिता ने भी आत्महत्या कर ली थी। एक्ट्रेस की दर्द भरी कहानी सुन ऑडियंस भी भावुक हो गई।

अविनाश मिश्रा

एक्टर अविनाश मिश्रा ने भी बीते दिन के एपिसोड में बताया कि उनके पिता नहीं हैं। उनकी मां ने ही उन्हें पाला है। एक्टर का कहना था कि वो अपने पिता को बहुत मिस करते हैं। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: दो ग्रुप्स में बंटा बिग बॉस का घर, ये कंटेस्टेंट बना मास्टरमांइड

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.