TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Bigg Boss 18 का हिस्सा बनने के लिए ‘फुकरा इंसान’ ने रखी शर्त, बोले- अगर सलमान भाई…

Abhishek Malhan Enter In Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने के लिए अभिषेक मल्हान ने सलमान खान के आगे शर्त रखी है....

bigg boss 18 abhishek malhan shared video saying reday to enter show if salman khan will comment
Abhishek Malhan Enter In Bigg Boss 18: टीवी का सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस'सीजन 17 का खुमार फैंस के सिर से अभी उतारा नहीं था कि शो अपने अगले सीजन को लेकर सुर्खियों में छा गया है। बिग बॉस 18 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगे अभिषेक मल्हान

सलमान खान के इस शो के अगले सीजन के प्रतिभागी कौन होंगे इस पर हर किसी की निगाहें हैं। शो के मेकर्स ने भी अपकमिंग सीजन के लिए कंटेस्टेंट्स की तलाश शुरू कर दी है। इस रेस में बिग बॉस ओटीटी 2 के फर्स्ट रनरअप रहे अभिषेक मल्हान का नाम सबसे आगे है।

वीडियो शेयर कर कही ये बड़ी बात

ऐसा कहा जा रहा है कि अभिषेक मल्हान शो (Abhishek Malhan Enter In Bigg Boss 18) के इस सीजन का हिस्सा बन सकते हैं। वहीं, अब हाल ही में फुकरा इंसान एक वीडियो शेयर कुछ मजेदार कहा है। जी हां, अभिषेक ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अगर सलमान खान इस वीडियो पर कमेंट करते हैं तो मैं बिग बॉस 18 को ज्वाइन करुंगा।' यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 के पहले कंटेस्टेंट का नाम हुआ रिवील, शो में इस खास इंसान की होगी एंट्री!

बिग बॉस ओटीटी 2 में आए नजर

बता दें कि 'फुकरा इंसान' यानी अभिषेक मल्हान को बिग बॉस ओटीटी 2 से काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी। शो में उन्हें उनके फैंस का भरपूर सहयोग मिला था। हालांकि, वो शो के विनर नहीं बन पाए, लेकिन उन्होंने फैंस का दिल जरुर जीत लिया था। अभिषेक की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.