TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

बड़ा खुलासा! Bigg Boss के घर में विनर को लेकर हो रही चीटिंग! Viral video को देख उड़ गए फैंस के होश

Bigg Boss 17 Grand Finale: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं....

Bigg Boss 17 grand finale Shalin Bhanot and Abhishek Kumar video goes viral on internet Munawar Faruqui Ankita lokhande Salman Khan show
Bigg Boss 17 Grand Finale : आखिरकार वो दिन आ ही गया जिसका हर किसी को लंबे समय से इंतजार था। बस चंद घंटों में बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17 Grand Finale) को अपना विनर मिलने वाला है। सलमान खान के इस शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट में से अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीतने के लिए फैंस एंडी से चोटी तक का जोर लेगा रहे हैं।

शालीन भनोट ने ये अभिषेक कुमार को क्या दिया?

ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Bigg Boss 17 Grand Finale) तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो बिग बॉस के हालिया एपिसोड की एक क्लिप है, जिसमें शालीन भनोट और अभिषेक कुमार नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को मुन्नवर फारूकी की जनता नाम के एक फैन पेज ने शेयर की है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि अभिषेक के गले लगते समय शालीन उनके हाथ में कोई चिट दे रहे हैं। इंटरनेट पर यह वीडियो इसके बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है।

शालीन भनोट से घबराए मुन्नवर फारूकी के फैंस!

इस वीडियो को शेयर करते हुए फैन पेज ने लिखा, “ये शालीन भनोट क्या दे रहे हैं अभिषेक के हाथ में कोई चिट है क्या?” @biggboss ऐसा लग रहा है कि इस वीडियो के सामने आने के बाद मुन्नवर के फैंस चिंता में आ गए हैं कि बिग बॉस 17 की ट्रॉफी मुन्नवर फारूकी जीतेंगे या नहीं। हालांकि, आज शो का ग्रैंड फिनाले है और मुन्नवर का जन्मदिन भी है। ऐसे में अगर वो शो जीतते हैं, तो ये उनके फैंस के लिए डबल सेलिब्रेशन का मौका बन जाता है।

शाम 6 बजे से शुरू होगा ग्रैंड फिनाले

बता दें कि शाम 6 बजे से बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले शुरू होने वाला है। रात 12 बजे शो के विनर के नाम की घोषणा की जाएगी। सलमान खान का ये शो काफी मजेदार रहा। फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जमकर वोट कर रहे हैं। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि टॉप 5 में से कौन सा कंटेस्टेंट बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.