TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Bigg Boss 17: विक्की-अंकिता का नया दुश्मन बना ये कंटेस्टेंट, कपल को बताया ‘गंदी सोच वाले लोग’

Bigg Boss 17: बिग बॉस का सीजन 17 भी टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। अंकिता-विक्की को 'अचानक भयानक' ने क्यों गंदी सोच वाला कहा।

pic credit: Google
Bigg Boss 17: टेलीविजन का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का सीजन 17 (Bigg Boss 17) टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। शो में एंटरटेनमेंट जगत से जुड़े सेलेब्स धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। खासतौर पर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन बिग बॉस 17 में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इन सबके बीच 'अचानक भयानक' ने लाइव एपिसोड में अंकिता और विक्की को काफी बुरा भला कहते नजर आए। यह भी पढ़ें: करवा चौथ पर बढ़ाएं हाथों की खूबसूरती, इन अदाकाराओं के मेहंदी डिजाइन को करें कॉपी

अंकिता-विक्की के नए दुश्मन (Bigg Boss 17)

वीकेंड के वार में जहां ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बीच जमकर ड्रामा देखने को मिला। ईशा के बॉयफ्रेंड समर्थ की एंट्री ने शो में नया हंगामा कर दिया है। जहां उनकी लव स्टोरी अलग ही खुमारी पर है, तो दूसरी तरफ विक्की जैन और अंकिता के घर में बाकी लोगों से पंगे हो रहे हैं। एक तरह नॉमिनेशन टास्क में टीवी जोड़ी नील भट्ट और उनकी पत्नी ऐश्वर्या शर्मा भट्ट ने विक्की जैन को यह साफ कर दिया है कि वे उन्हें पसंद नहीं करते हैं। वहीं, अब तहलका भाई और अचानक भयानक भी अंकिता और विक्की को भला-बुरा कहते नजर आए।

तहलका भाई और अचानक भयानक की बातें (Bigg Boss 17)

बिग बॉस का सीजन 17 (Bigg Boss 17) लाइव में देखा गया है कि तहलका भाई यानी सनी आर्य खाना खा रहे थें। तभी उनके पास अरुण श्रीकांत माशेट्टी उर्फ अचानक भयानक आते हैं। तो सनी उन्हें बताते है कि विक्की उनके पास आए थे और उनको रोटी खाते देख उन्होंने कहा कि इतना सोना पहनने वाला आदमी रोटी खा रहा है। सनी की यह बात सुनकर अरुण भड़क उठते हैं, तो सनी बोलते हैं कि उन्होंने पहले ही प्लॉन बनाया था कि वो मुझे चिढ़ाने आएंगे।

अंकिता-विक्की को गंदी सोच वाले लोग (Bigg Boss 17)

अरुण श्रीकांत माशेट्टी उर्फ अचानक भयानक ने सनी की बातों का जवाब देते हुए कहा कि इन लोगों को क्या लगता है कि जो सोना पहनता है वो सोना ही खाता और हगता है। इतना ही उन्होंने अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन की बात करते हुए सनी से कहा कि उन्होंने उन्हें जवाब क्यों नहीं दिया। इन गंदे लोगों और 'गंदी सोच वाले लोगों' के साथ गंदी की तरह ही बात करनी चाहिए। अरुण बुरी तरह से अंकिता और विक्की की बर्ताव पर भड़के हुए थे, और सनी भी चुपचाप उनकी बातों को सुनते नजर आए। आने वाले दिनों में अंकिता-विक्की के कितने नए दुश्मन बनते है और कितना ड्रामा होता है, वो तो शो ही शुरूआत में ही साफ हो गया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.