--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: क्या ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के बाद शिवांगी जोशी सलमान खान के शो में करेंगी एंट्री? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

- Advertisement -

मुंबई। टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Happy Birthday Shivangi Joshi) का आज 27वां जन्मदिन है। एक्ट्रेस के इस खास दिन पर फैंस उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं बीते दिन ये खबरें सामने आई थी कि शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) जल्द ही रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) में नजर आने वाली हैं। एक इंटरव्यू के दौरान शिवांगी जोशी ने इस बात का खुलासा भी किया था कि वो खतरों से खेलने के लिए कितनी एक्साइटेड हैं। लेकिन इस शो में अपनी एंट्री पर एक्साइटमेंट जाहिर करने के बाद शिवांगी जोशी ने हाल ही में सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16’ पर भी चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने इस सवाल का जवाब दे दिया है कि वो इस सो में नजर आएंगी या नहीं।

और पढ़िएHBD Shivangi Joshi: बचपन से ही एक्टिंग करना चाहती थीं शिवांगी जोशी, जानिए एक्ट्रेस के ट्रांसफॉर्मेशन का राज

दरअसल, शिवांगी जोशी ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि वो बीते कई दिनों से कलर्स परिवार का हिस्सा हैं और जल्द ही वह ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में भी नजर आने वाली हैं। लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या आगे चलकर वह ‘बिग बॉस 16’ में भी नजर आएंगी? तो इस सवाल का जवाब देते हुए शिवांगी जोशी ने कहा कि, “मुझे नहीं पता, मुझे अभी तक इस बारे में कुछ नहीं पता है। मुझे नहीं पता कि आगे मैं क्या करूंगी क्या नहीं।”

 

और पढ़िएAnupamaa: अनुज ने अनुपमा से लिया पुराना बदला, जमाने से मुंह छुपाती दिखीं एक्ट्रेस

 

इसके बाद शिवांगी जोशी ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में अपनी एंट्री को लेकर हां करने की वजह भी बताई। आगे एक्ट्रेस ने कहा कि, “यह मेरा पसंदीदा रिएलिटी शो है और डेब्यू रिएलिटी शो करने के लिए इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता था। इसके जरिए मैं खुद को जान पाऊंगी। मेरे अंदर बहुत से डर हैं, जिनपर मैं काम करूंगी। मुझे पहले भी ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ ऑफर हुआ था, लेकिन मेरे पिछले प्रोजेक्ट्स की वजह से मैं वो कर नहीं पा रही थी।”

 

बता दें कि शिवांगी जोशी, रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। वहीं शिवांगी के अलावा और भी कई कंटेस्टेंट इस शो में खतरों के साथ खेलने के लिए फाइनल किए जा चुके हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की शूटिंग कैप टाउन में की जाने वाली है।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss