-विज्ञापन-

Bigg Boss 16 Updates: ‘बिग-बॉस’ के घर हंगामा, शालीन भनोट ने निमृत के डिप्रेशन का उड़ाया मजाक

कलर्स टीवी का चर्चित शो बिग बॉस 16 अपने बितते दिनों के साथ मनोरंजन से फरपूर होता जा रहा है। कंटेस्टेंट्स अब अपना बदला रुप दिखा रहे हैं।

Bigg Boss 16 Updates: कलर्स टीवी (Colors TV) का चर्चित शो ‘बिग बॉस 16’ अपने बितते दिनों के साथ मनोरंजन से भरपूर होता जा रहा है। कंटेस्टेंट्स अब अपना बदला रुप दिखा रहे हैं। वहीं अगर घर के माहौल की बात करें तो इन दिनों घर का माहौल कुछ गर्म देखने को मिल रहा है। हर कोई इस शो को जीतने के लिए अपने अलग-अलग पैंतरे अपना रहा हैं। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे ये गेम और भी ज्यादा मजेदार होता जा रहा है।

घर में पहले शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Dutta), साजिद, निमृत, शिव, स्टैन और अब्दू को अपना दोस्त मानते थे। लेकिन जब से शिव ने टीना को न चुन कर निमृत को कैप्टन चुना है। उसके बाद से ही शालीन और टीना अब उनके दुश्मन बन चुके हैं। वहीं बिग बॉस हाउस के इस गेम में कौन किसका दुश्मन बन जाए ये किसी को पता नहीं होता।

और पढ़िएNeil-Aishwarya: नील भट्ट ने पत्नी एश्वर्या के साथ मनाई शादी की पहली सालगिरह , यूं लुटाया प्यार

निमृत-शालीन की हुई लड़ाई

कलर्स टीवी (Colors TV) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से प्रोमो वीडियो को शेयर किया है, जिसे देख साफ लग रहा है कि शालीन भनौट और निमृत अब दुश्मन बन चुके हैं। बिग बॉस के लेटस्ट प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि निमृत कौर अहलूवालिया और शालीन भनौट के बीच टास्क के दौरान लड़ाई हो जाती है। जिसमें निमृत अपना आपा खो बैठती हैं। निमृत उनसे पूछती हैं कि, ‘वो इतना हाइपर क्यों हो रहे हैं? उनकी क्या प्रॉब्लम है? शालीन अग्रेसिव तरीके से उनके पास आते हैं और कहते हैं कि, उन्हें बहुत सारी प्रॉब्लम्स है।’

और पढ़िएBig Boss 16: साजिद को बचाने के लिए मेकर्स देंगे सुंबुल की कुर्बानी, इस हफ्ते हो सकतीं हैं घर से बेघर

निमृत को आया पैनिक अटैक

प्रोमो में देखा जा सकता है कि निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) और शालीन भनौट (Shalin Bhanot) के बीच टास्क को लेकर बहुत बड़ी लड़ाई हो जाती है और इसी बीच शालीन भनौट, निमृत के मेंटल प्रॉब्लम्स का मजाक बनाते हैं, जिसे सुनकर निमृत को बहुत गुस्सा आता है और वे रोने लगती हैं। जिसके बाद वे अपना आपा खो देती हैं और फिर इस बहस बाजी के दौरान उन्हें पैनिक अटैक आ जाता है।

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस पिछले एक साल से डिप्रेशन और एंग्जाइटी से जूझ रही हैं। हालांकि उन्होंने एक साल तक इसका इलाज किया था। चूंकि दवाइयों की वजह से उनका वजन बढ़ गया था, इसलिए वो बिना दवाइयों के इससे डील कर रही हैं। हाल ही में सलमान खान ने भी उन्हें मोटिवेट किया था और आगे बढ़ते रहने की सलाह दी थी।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या'...

Kailash Kher News: कैलाश खेर पर कर्नाटक में हमला, कॉन्सर्ट में फेकी गई बोतल

Kailash Kher News: कैलाश खेर कर्नाटक के हंपी फेस्टिवल...

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या' और 'आर्या 2' से सबका दिल जीत लिया है। वहीं अब डीवा इस सीरीज की...

How To Make Bread Pudding: घर में बच गई है ब्रेड तो बनायें टेस्टी हलवा, जानें बनाने की आसान विधि

How To Make Bread Pudding: हलवा (Pudding) लगभग सभी लोगों को बेहद पसंद होता है। आप लोगों ने सूजी का हलवा, गाजर का हलवा,...

Kailash Kher News: कैलाश खेर पर कर्नाटक में हमला, कॉन्सर्ट में फेकी गई बोतल

Kailash Kher News: कैलाश खेर कर्नाटक के हंपी फेस्टिवल का हिस्सा बने हैं। इसी को लेकर 29 जनवरी की शाम को सिंगर का कॉन्सर्ट...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here