Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Updates: ‘बिग-बॉस’ के घर में उठा नया मुद्दा, अर्चना ने प्रियंका को ‘चीनी’ देने से किया मना, मचा बवाल

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Updates: ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) शो का एक-एक एपिसोड फैंस को जमकर एंटरटेन कर रहा है। इस शो के हर एपिसोड को देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। वहीं आए-दिन शो में एक ना एक मुद्दा उठता ही रहता है और अब एक बार फिर एक नया मुद्दा उठ गया है जिसे लेकर घर में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है। इस बार अर्चना (Archana) और प्रियंका (Priyanka) के बीच ‘चीनी’ को लेकर लड़ाई देखने को मिली। देखें वीडियो।

‘चीनी’ को लेकर लड़ाई

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) में सुबह होती है और सुबह होती है घर में घमासान मच जाता है। इस वीडियो को कलर्स टीवी (Colors TV) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि, अर्चना (Archana) ‘चीनी’ लेकर आती हैं और इस दौरान प्रियंका (Priyanka) उनसे पूछती हैं ‘चीनी’ लाई है, जिसके बाद अर्चना ‘चीनी’ देने से मना कर देती हैं और घर में जमकर लड़ाई होती है और धीरे-धीरे एक बार फिर सभी कंटेस्टेंट्स अपनी राय देने लगते हैं।

यहाँ पढ़िए Naga Shaurya Hospitalised: फिल्‍म के सेट पर बेहोश हुए नागा शौर्या, अस्पताल में भर्ती, 4 दिन बाद है शादी

‘चीनी’ के ‘पराठे’

अर्चना (Archana) और प्रियंका (Priyanka) के बीच इतनी लड़ाई हो जाती हैं कि एक दूसरे पर आरोप लगाते है कि, ‘चीनी’ के पराठे बने हैं, इसी के साथ ‘चीनी’ छिपाने के आरोप लगे और फिर घर में एक-दूसरे पर सभी ने प्रहार किया। वीडियो को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और इस बार शो में ये एपिसोड देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स अर्चना को गलत ठहरा रहे हैं तो कई यूजर्स प्रियंका को लेकिन सच तो बाद में ही सामने आएगा।

यहाँ पढ़िए Krishna Funeral: पिता कृष्णा के निधन पर फफक-फफक कर रोए महेश बाबू, चिरंजीवी ने गले लगा कराया शांत

शिव और निमृत की दोस्ती

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) में हर एक कंटेस्टेंट्स अच्छा खेल रहा है। वहीं शिव (Shiv) और निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) की दोस्ती नए आसमान छू रही हैं। दोनों एक दूसरे का साथ दे रहे हैं और गेम में आगे बढ़ रहे हैं लेकिन कौन कब तक किसका साथ देगा ये वक्त बताएगा लेकिन आप देखना ना भूले ‘बिग-बॉस’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर। वूट (Voot) पर कभी भी देख सकते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts