Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Updates: ‘शनिवार का वार’ में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को जमकर लगाई फटकार, प्रियंका को दी ये चेतावनी

Bigg Boss 16 Updates: 'बॉस-बॉस' (Bigg Boss) के घर में इन दिनों गहमा-गहमी का माहौल देखने को मिल रहा है और अब सलमान खान ने सबकी वाट लगाई।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Updates: ‘बॉस-बॉस’ (Bigg Boss) के घर में इन दिनों गहमा-गहमी का माहौल देखने को मिल रहा है। हाल ही में ‘बॉस-बॉस’ के घर में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और एमसी स्टैन (Mc Stan) के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली, जिसके बाद से सभी को इंतजार था कि सलमान खान (Salman Khan) का क्या रिएक्शन होगा और वो किसकी वाट लगाएंगे। इस बीच अब एक वीडियो सामने आया है जिसे आपको भी देखना चाहिए।

प्रियंका पर सलमान का वार 

‘बॉस-बॉस’ (Bigg Boss) के इस वीडियो को कलर्स टीवी (Colors TV) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि सलमान खान घर के एक कंटेस्टेंट प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) की क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं साथ ही उनको एक सलाह भी दे रहे हैं। वीडियो में आप सलमान खान को कहते हुए सुन सकते हैं कि, ‘जब घर में लड़ाई हो रही थी तब आप आग में घी डालने का काम कर रही थी।’ इसी के साथ उन्होंने कहा कि अगर ऐसे चलता रहा तो आप ‘अर्चना-2’ बन जाएंगी।

सलमान खान (Salman Khan) की इस बात के बाद प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) का क्या जवाब होगा क्योंकि वो शो में हमेशा सच्चाई की बात करती रहती हैं जो कि घर वालों को कम ही नजर आती हैं। वो इस शो में गेम जीतने आई हैं और वो खेल रही हैं। लेकिन इस बार पासा पलट गया है। प्रियंका चौधरी ने साथ देने की जगह घर में आग लगा दी जिसके बाद सलमान खान ने उन्हें सही तरीके से गेम खेलने की सलाह दी। वहीं इस प्रोमो को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट

‘बॉस-बॉस’ (Bigg Boss) के घर में शालीन भनोट और एमसी स्टेन के बीच गली-गलौज और हाथापाई हुई थी जिसके बाद सलमान खान ने एक्शन लेते हुए एमसी स्टेन को 4 हफ्तों के लिए नॉमिनेट (MC Stan Nominate) कर दिया है। वहीं देखना है कि आगे क्या होता है। आप देखते रहे ‘बिग-बॉस’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर। वूट (Voot) पर कभी भी देख सकते हैं।
- Advertisement -

Latest Posts