---विज्ञापन---

Bigg Boss 16 Updates: क्या अर्चना की साजिश की वजह से हुई प्रियंका और अंकित की लड़ाई, देखें

Bigg Boss 16 Updates: ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) का नया प्रोमो जारी हुआ है जिसमें एक बार फिर घर में बवाल देखने को मिला। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा रहा है, वैसे-वैसे शो मजेदार होता जा रहा है। वहीं अब नए प्रोमो में प्रियंका (Priyanka) और अंकित (Archana) की लड़ाई दिख रही है और इस प्रोमो में […]

Bigg Boss 16 Updates
Bigg Boss 16 Updates

Bigg Boss 16 Updates: ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) का नया प्रोमो जारी हुआ है जिसमें एक बार फिर घर में बवाल देखने को मिला। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा रहा है, वैसे-वैसे शो मजेदार होता जा रहा है। वहीं अब नए प्रोमो में प्रियंका (Priyanka) और अंकित (Archana) की लड़ाई दिख रही है और इस प्रोमो में अर्चना (Archana) मजे लेते हुए दिखाई दे रही हैं। इस प्रोमों को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। देखें।

अर्चना ने रची साजिश!

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) के नए प्रोमो में आप देख सकते है कि अचर्ना, प्रियंका कहती हुई नजर आ रही है कि, तू वहां मत जा, वो लोग बात तेरे सामने नहीं कर पाएंगे। इसके बाद प्रियंका कहती हैं कि, अंकित, क्या तुम मेरे सामने सौंदर्या से बात नहीं कर पाओगे? इसके बाद अंकित कहते हैं, नहीं ऐसा नहीं हैं। वहीं सौंदर्या भी कहते है क्यो? इसके बाद आप देख सकते हैं कि, प्रियंका और अंकित की जमकर लड़ाई होती है और सभी अर्चना मजे लेते हुए नजर आती हैं। इस एसिपोड को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आते हैं और इस शो के एपिसोड को देखने का इंतजार कर रहे हैं।

और पढ़िएHetal Yadav Accident: टीवी एक्ट्रेस हेतल यादव की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बची जान

फैंस ने दिए रिएक्शन 

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) में प्रियंका और अंकित के बीच प्यार भी देखने को मिला। जहां पहले दोनों ने एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाया तो दूसरी तरफ दोनों अब जमकर तकरार दिख रही हैं। कई लोगों ने प्रियंका पर आरोप लगाए कि, वो अंकित को यूज कर रही हैं। शो में अंकित ने प्रियंका को लेकर भी कई बाते कही और प्रियंका ने भी उनपर जमकर वार किया। वहीं अब दोनों का रिश्ता फेक नजर आता है और कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को शो जीतने के लिए यूज कर रहे हैं। लेकिन सच क्या है ये तो प्रियंका और अंकित ही जानते हैं।

और पढ़िएViral Video: उर्फी जावेद ने फैन के पैर पर दे मारी टांग, यूजर बोला- इसे इलाज की जरूरत

शो की बदली टाइमिंग

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) के इस प्रोमो देखने के बाद लग रहा है कि अर्चना कुछ अलग खेलने वाली है और शो में एक और कंटेस्टेंट बाहर जाने वाला है। आपको बता दें, हाल ही में टाइमिंग भी बदली है और शो अब आधे घंटे पहले आ रहा है लेकिन आप देखते रहे ‘बिग-बॉस’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे। शनिवार और रविवार रात 9 बजे। वहीं वूट (Voot) पर आप कभी भी देख सकते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

First published on: Dec 06, 2022 11:07 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.