Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Updates: अर्चना ने घर में काम करने से किया मना, कैप्टन साजिद खान ने लिया ये बड़ा फैसला

'बिग-बॉस 16' (Bigg Boss 16) में अर्चना गोतम (Archana Gautam) की फिर से एंट्री होने के बाद उन्होंने घर में बवाल करना शुरू कर दिया है।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Updates: ‘बिग-बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में कभी प्यार तो कभी तकरार देखने को मिलती है। अर्चना गोतम (Archana Gautam) की फिर से एंट्री होने के बाद उन्होंने घर में बवाल करना शुरू कर दिया है। हाल ही में एक नया वीडियो सामने आया जिसमें अर्चना ने घर में काम करने से मना कर दिया है। इस बात से नाराज होकर कैप्टन साजिद खान (Sajid Khan) ने एक बड़ा फैसला किया है जिससे अर्चना घर में सभी के साथ मिलकर काम करें।

अर्चना और साजिद की लड़ाई

‘बिग-बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के घर के कप्तान बनने के बाद साजिद खान (Sajid Khan) ने सभी का काम बांटा। वो प्रियंका को काम दे रहे थे तभी अर्चना बीच में आकर बोल पड़ी की एक काम दो लेकिन बड़ा दो। जिसके बाद घर में बवाल होने लगा और अर्चना ने घर में काम करने से मना कर दिया। वहीं साजिद खान ने भी उन्हें किचन में जानें से मना किया और दोनों के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली। इस दौरान अर्चना ने प्रियंका को भी बहुत कुछ कहा।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Latest Promo: ‘बिग बॉस’ ने कर दी सभी घरवालों की फजीहत, टीवी पर माफी के लिए गिड़गिड़ाए सितारे

घरवालों ने काम करवाने की ठानी

अर्चना गोतम (Archana Gautam) की इस हर हरकत के बाद घरवालों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें आप देख सकते हैं कि, घक के सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे से बात करते हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने ठान लिया है कि वो अर्चना से घर का काम करवाएंगे। जैसे ही अर्चना घर में सो रही होती हैं तभी सब उनके कमरे में जाते हैं और उनके कपड़ों को फेंक देते हैं साथ ही उनसे कहते हैं कि काम तो करना ही होगा। इसलिए घर में सब प्लानिंग करते हैं।

यहाँ पढ़िए Anupamaa Upcoming Spoiler, 16 November: ‘अनुपमा’ मांगेगी अधिक से माफी, शर्मिंदा होंगे बा-वनराज

क्या होगा अर्चना का रिएक्शन 

अर्चना गोतम (Archana Gautam) के कपड़े फेंककर उनसे काम करवाने पर उनका रिएक्शन क्या होगा। ये देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे है। वहीं ये भी जानना चाह रहे हैं कि क्या सलमान खान सभी को लेकर एक्शन लेंगे या नहीं। अर्चना का गेम फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वो इस वक्त छाई हुई है। वहीं देखना ना भूले ‘बिग-बॉस’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर। वूट पर कभी भी देख सकते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts