Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Updates: अब्दु रोजिक ने घर में की चोरी, आखिर क्या होगा अंजाम, देखें वीडियो

'बिग-बॉस' (Bigg Boss) के घर से अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो घर में चोरी कर रहे हैं।

- Advertisement -

Bigg Boss Updates: ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) में काफी दिनों लड़ाई देखने को मिल रही हैं। हर कोई गेम को जीतने के लिए एक-दूसरे पर वार कर रहा है। वहीं लड़ाई देखने के बाद अब एक वीडियो सामने आया है जो कि अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) का है। अब्दु रोजिक के वीडियो ने एक बार फिर घर का माहौल खुश कर दिया हैं और आप देख सकते हैं कि घर के सदस्य जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। आप भी देखिए अब्दु रोजिक का वीडियो।

और पढ़िएTina Datta Mother Statement: सुंबुल के पिता के अपशब्दों पर भड़कीं टीना दत्ता की मां, बोलीं- ‘मेरी बेटी को गालियां देने वाले आप कौन?’

चॉकलेट चोरी करने की कोशिश जारी

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) के वीडियो को कलर्स टीवी (Colors TV) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं। आप देख सकते हैं कि एक चॉकलेट बॉक्स (Chocolate Box) रखा है और अब्दु रोजिक चॉकलेट बॉक्स का ताला तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में आप अब्दु को कहते हुए सुन सकते हैं कि उन्हें ये सभी चॉकलेट चाहिए क्योंकि अब्दु रोजिक को चॉकलेट बहुत पसंद हैं और वो इसे चोरी करने के लिए हर पैंतरा आजमा रहे हैं जिससे वो इनहें खा सके।

चॉकलेट बॉक्स का नहीं टूटा ताला

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) चॉकलेट बॉक्स का ताला तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन ताला नहीं टूट रहा है। इसके बाद वो थक जाते हैं और फिर शिव (Shiv) उन्हें बाहर बुला लेते हैं जिसके बाद वो एम स्टेन (Mc Stan) के पास जाकर मस्ती करते हैं। अब्दु रोजिक का ये वीडियो देखकर फैंस उनकी क्यूटनेस पर दिल हार रहे हैं। आपको बता दें, अब्दु रोजिक ने भारत वासियों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई हैं।

और पढ़िएRajeev Sen: पत्नी चारू असोपा के संपर्क में राजीव सेन, फैंस से की ये अपील

‘बिग-बॉस’ के बेस्ट खिलाड़ी

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ‘बिग-बॉस’ शो के बेस्ट खिलाड़ी हैं जो अपने दिमाग से गेम खेल रहे हैं। वहीं फैंस भी उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं और वो बाकी के कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। अब्दु रोजिक को छोटा भाईजान भी कहा जाता हैं और देखना होगा कि क्या वो शो के विजेता बनते हैं। आप देखते रहे ‘बिग-बॉस’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर। वूट पर कभी भी देख सकते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

- Advertisement -

Latest Posts