---विज्ञापन---

Bigg Boss 16 Update: टीना-प्रियंका ने दिखाया साजिद खान को आईना, खुशी से झूमे फैंस

Bigg Boss 16 Update: ‘बिग बॉस 16’ में अब हर हफ्ते एक-एक कंटेस्टेंट का पत्ता कट रहा है। इसी को लेकर हर कोई कैप्टन बन खुद को नॉमिनेशन से बचाना चाहता है। शो का बीता एपिसोड काफी दिलचस्प और लड़ाई-झगड़ों से भरपूर रहा। कैप्टेंसी टास्क के दौरान टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी ने साजिद […]

Bigg Boss 16 Update: टीना-प्रियंका ने दिखाया साजिद खान को आईना, खुशी से झूमे फैंस
Bigg Boss 16 Update: टीना-प्रियंका ने दिखाया साजिद खान को आईना, खुशी से झूमे फैंस

Bigg Boss 16 Update: ‘बिग बॉस 16’ में अब हर हफ्ते एक-एक कंटेस्टेंट का पत्ता कट रहा है। इसी को लेकर हर कोई कैप्टन बन खुद को नॉमिनेशन से बचाना चाहता है। शो का बीता एपिसोड काफी दिलचस्प और लड़ाई-झगड़ों से भरपूर रहा। कैप्टेंसी टास्क के दौरान टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी ने साजिद खान को उनके लहजे में बात कर सबक सिखाया। एपिसोड देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

Sajid Khan पर भड़कीं Tina-Priyanka (Bigg Boss 16 Update)

‘बिग बॉस 16’ के बीते एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क (Bigg Boss 16 Update) हुआ। इस दौरान साजिद खान (Sajid Khan) संचालक थे। साजिद खान ने संचालन के दौरान अपने नए रूल बनाए, जिसकी वजह से प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और टीना दत्ता (Tina Dutta) उनपर बरस पड़ीं। इतना ही नहीं टीना को साजिद की तरह आवाज ऊंची कर उन्हें उनके ही अंदाज में सबक सिखाते देखा गया।

और पढ़िए –Bigg Boss 16 News: विकास की पत्नी पर शिव ठाकरे की फैमिली का पलटवार, जल्द लेगी लीगल एक्शन!

Priyanka ने Sajid पर लगाया चीटिंग का आरोप 

कलर्स टीवी की तरफ से जारी की गई इस क्लिप में साफ देखने को मिल रहा है कि साजिद खान, प्रियंका चाहर चौधरी को बास्केट से बाहर आने का आदेश देते हैं। वरना उन्हें डिस्क्वालिफाई करने की भी धमकी देते हैं। ये सुनते ही प्रियंका भड़क उठती हैं और कहती हैं कि साजिद जी ये आप अपनी मनमर्जी क्यों चला रहे हैं। मेरे पास ज्यादा बॉल हैं मैं बास्केट से बाहर नहीं आऊंगी। ये सुनते ही साजिद भड़क उठते हैं और कहते हैं कि मैं संचालक हूं मैं जो चाहे वो कर सकता हूं।

और पढ़िए –Bigg Boss 16 Promo: प्रियंका चाहर ने साजिद खान की लगाई क्लास, यूजर्स बोले- ‘ये हुई ना बात’

Tina Dutta ने साजिद खान को दिखाया आईना 

साजिद खान की मनमानी देखकर टीना दत्ता (Tina Dutta) का गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच जाता है, और वो साजिद को नए रूल्स बनाने के लिए लताड़ लगाती नजर आती हैं। फिर साजिद, टीना से ऊंची आवाज में बात ना करने को कहते हैं। इसपर टीना कहती हैं कि अगर आप आवाज ऊंची कर सकते हैं तो मैं भी कर सकती हूं। इतना ही नहीं टीना तो साजिद से ये तक कह देती हैं कि मेरे हाथ से बात करो। शो का बीता एपिसोड (Bigg Boss 16 Update) फैंस को काफी पसंद आया है। इस क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए लोग साजिद खान को बाहर निकालने की मांग करते नजर आए हैं।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jan 04, 2023 11:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.