Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 16 Update: टीना दत्ता ने शालीन भनोट को लेकर कह दी ऐसी बात, सुनते ही भड़क उठे सलमान खान

Bigg Boss 16 Update: ‘बिग बॉस 16’ में जब-जब सलमान खान आते हैं। किसी ना किसी सदस्य को आईना दिखा कर ही जाते हैं। इस बार सलमान खान ने टीना दत्ता का पर्दाफाश किया है, साथ ही शालीन भनोट संग उनके रिश्ते को लेकर भी बड़ा सवाल खड़े करते नजर आए हैं। Tina Dutta हुईं […]

Bigg Boss 16 Update: टीना दत्ता ने शालीन भनोट को लेकर कह दी ऐसी बात, सुनते ही भड़क उठे सलमान खान
Bigg Boss 16 Update: टीना दत्ता ने शालीन भनोट को लेकर कह दी ऐसी बात, सुनते ही भड़क उठे सलमान खान

Bigg Boss 16 Update: ‘बिग बॉस 16’ में जब-जब सलमान खान आते हैं। किसी ना किसी सदस्य को आईना दिखा कर ही जाते हैं। इस बार सलमान खान ने टीना दत्ता का पर्दाफाश किया है, साथ ही शालीन भनोट संग उनके रिश्ते को लेकर भी बड़ा सवाल खड़े करते नजर आए हैं।

Tina Dutta हुईं इमोशनल 

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के ‘शुक्रवार के वार’ में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने टीना दत्ता से पर्सनली बात की। इस दौरान टीना दत्ता (Tina Dutta), कॉन्फ्रेंस रूम में मौजूद थीं। तभी सलमान खान (Salman Khan) ने उनसे पूछा कि उन्हें कौन सी चीज तकलीफ दे रही हैं। इसपर टीना कहती हैं कि सर बहुत ज्यादा अकेलापन लग रहा है। मैं बॉन्ड क्रिएट करने की कोशिश कर रही हूं लेकिन कुछ तो है जो नहीं हो पा रहा है। कोई भी बात नहीं करता है सर।

और पढ़िएBigg Boss 16 Promo: शालीन भनोट की वजह से बाहर होंगी टीना दत्ता! ‘बिग बॉस 16’ में बदलेगी बाजी

Salman Khan ने लगाई टीना दत्ता की क्लास

टीना की बात सुनकर सलमान खान कहते हैं,’जैसे आप मुझे ये बता रही हो वैसे किसी ग्रुप में जाकर कन्फेस कर दो।’ इसके बाद टीना कहती हैं कि वो इसके लिए पूरी कोशिश कर रही हैं। इतना ही नहीं टीना खुद से शालीन भनोट संग अपने इक्वेशन को लेकर बोलती हैं,’शालीन और मेरी दोस्ती है लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा कि ये कैसा दिख रहा है।’ इसपर सलमान बोलते हैं कि अगर आपको ये लगता है कि आप दोनों की दोस्ती दिख रही है बाहर तो ऐसा कुछ नहीं है।

और पढ़िएBigg Boss 16: विकास मानकतला ने ‘बिग बॉस 16’ में एंट्री के साथ ही खोल दिया मोर्चा, साजिद खान से लिया सीधा पंगा

Shalin Bhanot को लेकर Tina ने कह दी ऐसी बात 

सलमान खान यहीं नहीं रुकते और टीना दत्ता की क्लास लगाते हुए कहते हैं,’आपने तो शालीन को आई लव यू भी बोला था।’ इसपर टीना कहती हैं,’सर वो सिर्फ एक दोस्त के नाते मैं उसे जानती भी नहीं अच्छे से।’ टीना की ये बात सुनते ही सलमान खान और भड़क जाते हैं और कहते हैं,’ये दोस्त जैसा नहीं था और मैं कन्फर्म हूं कि जैसा इसे हमने समझा…शालीन ने भी वैसा ही समझा होगा।’ सलमान खान के जरिए टीना को लगाई गई डांट का ये वीडियो इस समय इंटरनेट जगत में छाया हुआ है। जहां कुछ लोग टीना की क्लास लगाए जाने पर खुशी जाहिर कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग टीना को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 10, 2022 01:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.