-विज्ञापन-

Bigg Boss 16 Update: इन चार सदस्यों पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, जमकर मची गर्मागर्मी

'बिग बॉस 16' का नॉमिनेशन टास्क पूरा हो गया है। साथ ही चार सदस्यों को सबने मिलकर इस हफ्ते बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया है।

Bigg Boss 16 Update: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) देखते ही देखते अपना आधा सफर तय कर चुका है। वहीं अब हर कंटेस्टेंट एक-एक कर अपने कॉम्पिटिशन को बाहर निकालना चाह रहा है। इसी कड़ी में एक बार फिर बीबी हाउस में हुआ नॉमिनेशन टास्क बेहद दिलचस्प रहा है। साथ ही चार सदस्यों के नॉमिनेशन ने सबके पेसेंस लेवल को हिलाकर रख दिया है।

Bigg Boss 16 में नॉमिनेशन टास्क पूरा

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर ‘बिग बॉस 16’ के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो (Bigg Boss 16 Promo) साझा किया है। इस क्लिप में बिग बॉस नॉमिनेशन टास्क का ऐलान कर रहे हैं। साथ ही वहां मौजूद सांप को लेकर बताते हैं कि ये सांप जिसको डस लेगा वो इस हफ्ते नॉमिनेट हो जाएगा। इसके बाद नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू होती है। इस प्रक्रिया में सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) किसी को दवा देकर बचाती हैं तो किसी को सीधा नॉमिनेट होने देती है।

और पढ़िएBigg Boss 16: अब सुंबुल तौकीर संग हुई अर्चना गौतम की धक्का-मुक्की? वीडियो ने बढ़ाई हलचल

इन चार सदस्यों पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार

नॉमिनेशन टास्क के पूरा होने के बाद बिग बॉस ये ऐलान करते हैं कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए शिव ठाकरे (Shiv Thakare), टीना दत्ता (Tina Dutta), शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और साजिद खान (Sajid Khan) नॉमिनेटेड हैं। नॉमिनेशन के बाद से ही घर में तूफान मचा हुआ है और नॉमिनेटेड सदस्य खुद को बचाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहा है।

और पढ़िएBigg Boss 16 Update: साजिद खान ने निमृत कौर पर की तानों की बौछार, मंडली में अब सब आर-पार

कमेंट सेक्शन में भिड़े फैंस

बिग बॉस 16 के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’ये मंडली के लोग नॉमिनेशन में आने के बाद ही आपा खो देते हैं।’ दूसरे ने लिखा है,’निमृत और प्रियंका के बीच तो कोई और ही खेल चल रहा है।’ इसके अलावा शिव के फैंस उन्हें, प्रियंका के उन्हें तो बाकी कंटेस्टेंट के फैन उन्हें सपोर्ट कर सही बता रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Fig Kheer: अंजीर की खीर खाने से मिलते हैं कई सारे लाभ, जानें कैसे बनाएं ये टेस्टी डिजर्ट

Fig Kheer: जो लोग नियमित रूप से ड्राई फ्रूट्स (Dry fruits) खाते हैं उनकी सेहत ठीक रहती हैं। वैसे तो सभी ड्राई फ्रूट्स सेहत...

BP Low Problem: बीपी लो है तो न करें ये योगासन, पड़ सकते हैं लेने के देने

BP Low Problem: आजकल के समय में कई सारी परेशानियां हमें अपना शिकार बना लेती हैं। लेकिन जो लोग योग (Yoga) के रास्ते पर...

Health Problems: जीभ का बदलता रंग इशारा है इन बीमारियों का, जानें विस्तार से

Health Problems: हमारी जीभ (Tongue) हमारी सेहत का हाल बताने का काम बखूबी करती है। जब हम डॉक्टर के पास जाते हैं तो वो...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here