Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 16 Update: श्रीजिता डे ने टीना दत्ता के कैरेक्टर पर कह दी ऐसी बात, फैंस ने ले लिया आड़े हाथ

Bigg Boss 16 Update: ‘बिग बॉस 16’ में दो हसीनाओं की कैट-फाइट जग जाहिर है। ये दोनों हसीनाएं श्रीजिता डे और टीना दत्ता हैं। हाल ही में टीना दत्ता ने शो में ये खुलासा किया था कि उन दोनों की मॉम काफी अच्छी दोस्त हैं, लेकिन उन दोनों की नहीं बनती। वहीं अब श्रीजिता-डे ने […]

Bigg Boss 16 Update: श्रीजिता डे ने टीना दत्ता के कैरेक्टर पर कह दी ऐसी बात, फैंस ने ले लिया आड़े हाथ
Bigg Boss 16 Update: श्रीजिता डे ने टीना दत्ता के कैरेक्टर पर कह दी ऐसी बात, फैंस ने ले लिया आड़े हाथ

Bigg Boss 16 Update: ‘बिग बॉस 16’ में दो हसीनाओं की कैट-फाइट जग जाहिर है। ये दोनों हसीनाएं श्रीजिता डे और टीना दत्ता हैं। हाल ही में टीना दत्ता ने शो में ये खुलासा किया था कि उन दोनों की मॉम काफी अच्छी दोस्त हैं, लेकिन उन दोनों की नहीं बनती। वहीं अब श्रीजिता-डे ने टीना दत्ता के कैरेक्टर को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसे सुन लोग उनकी क्लास लगाने लगे हैं।

टीना दत्ता के कैरेक्टर पर बोलीं श्रीजिता (Bigg Boss 16 Update)

कलर्स टीवी ने ‘बिग बॉस 16’ के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) जारी किया है। शो का ये प्रोमो सामने आने के बाद से ही छाया हुआ है और लोग इसे देख श्रीजिता डे (Sreejita De) की क्लास लगा रहे हैं। दरअसल प्रोमो में श्रीजिता, टीना दत्ता (Tina Dutta) के कैरेक्टर को लेकर कुछ ऐसा बोल रही हैं, जो दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आया है। लोगों ने ट्वीट कर श्रीजिता को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है।

Tina Dutta ने तुड़वाए कई घर- Sreejita De

प्रोमो में श्रीजिता डे को कहते सुना जा रहा है,’ये लड़कों के अटैंशन के बिना रह नहीं सकती है। इसने कई लोगों के घर तुड़वाने की कोशिश की है, इसी का नतीजा है कि आज तक इसका घर बस नहीं पाया है।’ इतना ही नहीं श्रीजिता आगे कहती हैं,’आप अंदर से इतने नाखुश हो कि दूसरों को नीचे खींचकर आपको उससे प्लेजर मिलता है।’ श्रीजिता डे ये बातें सौंदर्या शर्मा के सामने कर रही थीं।

Sreejita De पर भड़के शो के फैंस

श्रीजिता डे की इन बातों ने टीना दत्ता के फैंस को काफी नाराज कर दिया है। एक लड़की के कैरेक्टर पर नेशनल टेलीविजन पर कीचड़ उछाले जाने पर लोग बेहद खफा हैं। इसी का नतीजा है कि श्रीजिता को सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ा जा रहा है। यूजर्स का मानना है कि श्रीजिता ने सारी लिमिट्स क्रॉस कर दी हैं। और तो और कई लोगों ने श्रीजिता को ‘घटिया’ और ‘बेशर्म’ तक का टैग दे दिया है। बता दें कि श्रीजिता डे ‘बिग बॉस 16’ की शुरुआत में ही शो से बेघर हो गई थीं। इसके बाद उन्होंने हाल ही में बतौर वाइल्ड कार्ड शो में वापस एंट्री ली है।

First published on: Dec 22, 2022 01:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.