-विज्ञापन-

Bigg Boss 16 Update: अर्चना गौतम के तानों से आग-बबूला हुए शालीन भनोट, जमकर की तोड़फोड़

Bigg Boss Update: अर्चना गौतम ने बीते एपिसोड में शालीन को कुछ ऐसा कह दिया, जिससे आहत शालीन ने जमकर तोड़फोड़ की।

Bigg Boss Update: ‘बिग बॉस 16’ की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम ने बाकी सभी सदस्यों का जीना दुश्वार कर रखा है। अर्चना आए दिन किसी ना किसी कंटेस्टेंट के साथ बहसबाजी करती नजर आती हैं। वहीं बीते दिन अर्चना ने शालीन भनोट पर तानों की बौछार कर दी। इसके बाद ये जुबानी जंग इस कदर बढ़ती चली गई कि शालीन भनोट आग बबूला हो उठे और बिग बॉस की प्रॉपर्टी को तोड़ने फोड़ने लग गए।

Bigg Boss 16 Update

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के बीते एपिसोड (Bigg Boss 16 Update) में अर्चना गौतम किचन में खाना बनाती नजर आईं। इस दौरान शालीन भनोट अपना खाना लेने पहुंचे। जैसे ही शालीन ने प्लेट में सब्जी ली, अर्चना ने उन्हें ताना मार दिया। अर्चना ने कहा कि थोड़ी कम सब्जी लो घर में और भी लोग हैं। फिर क्या था शालीन ने पूरी सब्जी वापस डाल दी। अर्चना ने फिर से कहा कि अब इन्हें पता चलेगा कल इन्होंने मुझे कम सब्जी दी थी। ये सुनते ही प्रियंका चाहर भड़क उठीं और उन्होंने कहा कि इस लड़की के हाथ का तो खाना खाने का मन ही नहीं करता।

Archana ने शालीन की एक्स वाइफ पर कसा ताना

अर्चना की बातों से नाराज हुए शालीन भनोट कहते हैं कि इसे किचन में क्यों रखा है। ये इतनी बदतमीज है। मुझे इज्जत की रोटी चाहिए। इसके बाद शालीन, अर्चना को गंदी औरत बोलते हैं। अर्चना इन बातों को सुनकर शालीन की एक्स वाइफ को ताना मार देती हैं। अर्चना कहती हैं,’शालीन तेरी बीवी दो कौड़ी की’। ये सुनते ही शालीन बेहद इमोशनल हो जाते हैं और घर में तोड़फोड़ करने लग जाते हैं।

Shalin Bhanot ने की जमकर तोड़फोड़

शालीन भनोट रोते हुए बिग बॉस से कहते हैं कि उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाया जाए। इसके बाद वो गार्डन एरिया में रखे चेयर्स को गिराना शुरू कर देते हैं। इतना ही नहीं शालीन को ये भी कहते सुना जाता है कि आप दरवाजा खोल दो मुझे बाहर जाना है। इस दौरान टीना दत्ता और विकास मानकतला, शालीन को समझाते नजर आते हैं।

Latest

Don't miss

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या'...

Neha Marda Baby Shower: नेहा मर्दा की हुई गोदभराई, 10 साल बाद बनने जा रही मां

Neha Marda Baby Shower: नेहा मर्दा शादी के 10 साल बाद अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट फिर बनेगा सई के लिए अड़चन, मुश्किल में विनायक

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल है। मेकर्स ऑडियंस को रिझाने के लिए...

Nutrients Of Raw Papaya: कब्ज दूर कर पाचन तंत्र को बनाना चाहते हैं दुरुस्त, तो डाइट में शामिल करें ये चीज

Nutrients Of Raw Papaya: पपीता (Papaya) एक ऐसा फल है जो सेहत के लिए बहुत अच्छा होता है। डॉक्टर भी पपीता खाने की सलाह...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here