Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Update: टीना दत्ता नहीं इस कंटेस्टेंट का कटा ‘बिग बॉस 16’ से पत्ता, खुलासे से फैंस शॉक्ड

'बिग बॉस 16' से इस हफ्ते टीना दत्ता नहीं बल्कि इस कंटेस्टेंट का पत्ता कट रहा है। नई रिपोर्ट से हर किसी को हैरान कर दिया है।

- Advertisement -

Gautam Vig evicted from ‘Bigg Boss 16’: कलर्स टीवी के कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस 16’ में कंटेस्टेंट्स के हर रंग देखने को मिल रहे हैं। ये शो, फैंस को जितना एंटरटेन कर रहा है, उतना ही कॉन्ट्रोवर्सी में भी आ रहा है। वहीं इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए चार सदस्य टीना दत्ता (Tina Dutta), शालीन भनोट (Shalin Bhanot), गौतम विज (Gautam Vig) और सौन्दर्या शर्मा (Soundarya Sharma) नॉमिनेटेड हैं। तो आइए जान लेते हैं कि इस हफ्ते कौन सा सितारा बाहर होने जा रहा है।

और पढ़िएBigg Boss 16: शिव ठाकरे के जरिए शालीन भनोट की गर्दन पकड़े जाने पर भड़कीं गौहर खान, बोलीं- ‘इस ग्रुप में सब बदमाश’

Gautam Vig हुए बेघर!

इस हफ्ते घर में हुई नॉमिनेशन प्रक्रिया के बाद ट्विटर पर एक पब्लिक पोल रखा गया था। इस पब्लिक पोल में मिले वोट्स के आधार पर ये अंदाजा लगाया गया था कि इस हफ्ते एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) घर से बेघर हो जाएंगी। लेकिन अब नया खुलासा दंग करने वाला है। सोशल मीडिया पर अब नई रिपोर्ट धड़ल्ले से वायरल हो रही है। इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस बार गौतम विज, ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) से बाहर हो जाएंगे।

यूजर्स दे रहे ताबड़तोड़ रिएक्शन

‘बिग बॉस 16’ से जुड़ी हर अपडेट साझा करने वाले ट्विटर अकाउंट ‘द खबरी’ ने दावा किया है कि इस बार गौतम विज शो से बाहर हो रहे हैं। इस खबर के सामने आते ही जहां उनके फैंस बेहद दुखी हैं। तो कुछ यूजर्स ने ट्वीट कर कहा है कि अच्छा हुआ जो ये बाहर हो गया। शो में अब लव-लपाटा के अलावा कुछ अलग देखने को मिलेगा। वहीं करण जौहर ने भी बीते दिनों गौतम और सौन्दर्या के रिश्ते पर सवाल खड़ा करते हुए कहा था कि गौतम जो सौंदर्या के साथ कैमरे के सामने कर रहे हैं, वह उनका केवल दिखावा है।’ करण की इसी बात को सुनने के बाद से हर कंटेस्टेंट गौतम विज को आड़े हाथों लेता नजर आया है।

और पढ़िएUrfi Javed Video: उर्फी जावेद ने कपड़े हटा पहना मोबाइल, यूजर बोला- ‘इसे भारत से बाहर फेंको कोई’

ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार

रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि वोटिंग रिजल्ट में टीना दत्ता और गौतम विज सबसे कम वोट पाने वाले कंटेस्टेंट थे। वहीं, गौतम विज के एलिमिनेशन को लेकर अबतक ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दी गई है। गौतम वाकई घर से बेघर होंगे या नहीं ये आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts