TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Bigg Boss 16 Update: अर्चना गौतम ने विकास को दी उठाकर पटकने की धमकी, फिर जो हुआ देखें

Bigg Boss 16 Update: ‘बिग बॉस 16’ में बीते दिन से अर्चना गौतम और विकास मानकतला की बहसबाजी ज्यादा बढ़ती नजर आ रही है। मंगलवार के एपिसोड में देखने को मिला कि अर्चना, विकास को चाय बनाने के लिए मना करती हैं। इसके बाद गर्म पानी को उछालने तक की नौबत आ जाती है। ये […]

Bigg Boss 16 Update: अर्चना गौतम ने विकास को दी उठाकर पटकने की धमकी, फिर जो हुआ देखें
Bigg Boss 16 Update: 'बिग बॉस 16' में बीते दिन से अर्चना गौतम और विकास मानकतला की बहसबाजी ज्यादा बढ़ती नजर आ रही है। मंगलवार के एपिसोड में देखने को मिला कि अर्चना, विकास को चाय बनाने के लिए मना करती हैं। इसके बाद गर्म पानी को उछालने तक की नौबत आ जाती है। ये सब देख घरवाले अर्चना के खिलाफ खड़े हो जाते हैं। वहीं आने वाले एपिसोड में भी अर्चना और विकास की लड़ाई देखने को मिलने वाली है।

Bigg Boss 16 Update

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'बिग बॉस 16' के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) जारी किया है। इस क्लिप में अर्चना गौतम फिर से किचन में नजर आ रही हैं। तभी वो बर्तन धो रहे विकास को गाली दे देती हैं। इसके बाद विकास भी भड़क उठते हैं और कहते हैं,'ये सब अपने बाप को जाकर बोल।' बाप को बीच में लाते ही अर्चना का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है।

Archana Gautam-Vikas Manaktala की लड़ाई

'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के लेटेस्ट प्रोमो अर्चना गौतम, विकास मानकतला को उठाकर पटकने की धमकी देती नजर आ रही हैं। इसके बाद विकास भी अर्चना के करीब आकर उनसे ऐसा करने को कहते हैं। हालांकि हाथापाई से पहले दोनों को अलग कर दिया जाता है। शो का ये प्रोमो फैंस के बज को काफी ज्यादा हाई कर रहा है। साथ ही लोग ये देखने के लिए बेताब हैं कि क्या वाकई अर्चना या विकास में से कोई एक-दूसरे पर हाथ उठाएगा या नहीं।

यूजर्स दे रहे ऐसे रिएक्शन

प्रोमो वीडियो पर फैंस ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,'अर्चना वाकई में लिमिट्स क्रॉस कर रही है...इसको घर भेजो यार। खुद घर जाके कम से कम किसी को किचन में रोकेगी-टोकेगी तो नहीं।' दूसरे ने लिखा है,'अर्चना का गेम अब बकवास हो गया है।' वहीं एक अन्य लिखते हैं,'विकास तो अर्चना के पीछे ही पड़ गया है।'

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.