TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Bigg Boss 16 Update: ड्यूटी पर भिड़े अर्चना गौतम-एमसी स्टैन, जमकर हुआ बवाल

Bigg Boss 16 Update: ‘बिग बॉस 16’ शो तेजी से आगे बढ़ रहा है। शो के फिनाले में 7 हफ्ते बाकी हैं और हर कंटेस्टेंट ट्रॉफी को अपने नाम करने के लिए जी-जान लगा रहा है। बताते चलें कि बीते हफ्ते अंकित गुप्ता ने बीबी हाउस को अलविदा किया है। तो वहीं अब्दु रोजिक की […]

Bigg Boss 16 Update: ड्यूटी पर भिड़े अर्चना गौतम-एमसी स्टैन, जमकर हुआ बवाल
Bigg Boss 16 Update: 'बिग बॉस 16' शो तेजी से आगे बढ़ रहा है। शो के फिनाले में 7 हफ्ते बाकी हैं और हर कंटेस्टेंट ट्रॉफी को अपने नाम करने के लिए जी-जान लगा रहा है। बताते चलें कि बीते हफ्ते अंकित गुप्ता ने बीबी हाउस को अलविदा किया है। तो वहीं अब्दु रोजिक की वापस से 'बिग बॉस 16' में एंट्री हुई है। इसी को लेकर अब शो का नया प्रोमो वायरल हो रहा है, जिसमें अर्चना गौतम और एमसी स्टैन की तू-तू, मैं-मैं फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा रही है।

Bigg Boss 16 Update

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) जारी किया है। इस प्रोमो में एमसी स्टैन (MC Stan) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) ड्यूटी को लेकर आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं। दरअसल एमसी स्टैन, सौन्दर्या शर्मा से सवाल करते हैं कि अर्चना ने कैप्टन रूम का वॉशरूम साफ क्यों नहीं किया। इसपर सौंदर्या कहती हैं कि वो ऑल्टरनेट डेज पर साफ करती है।

MC Stan-Archana Gautam फाइट 

प्रोमो में आगे एमसी स्टैन कहते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने अर्चना को कभी कैप्टन रूम का वॉशरूम साफ करते नहीं देखा। इसपर अर्चना कहती हैं कि उसके लिए कैप्टन का रूम में होना भी जरूरी है। जब कैप्टन पूरे टाइम मंडली के साथ बैठेगा तो उसे कैसे कुछ नजर आएगा। इसके बाद अर्चना ताना मारती हुई कहती हैं ये कभी शालीन को कुछ नहीं बोलते। इसपर एमसी स्टैन अपनी सफाई देते हैं। हालांकि अर्चना अपनी बात को जारी रखती हैं और एमसी से लड़ती देखी जाती हैं।

फैंस का बज हाई 

'बिग बॉस 16' के प्रोमो वीडियो (Bigg Boss 16 Update) में अर्चना गौतम और एमसी स्टैन एक दूसरे को चल निकल कहते और एक-दूजे पर ताने की बौछार करते नजर आ रहे हैं। ये प्रोमो फैंस के बज को हाई कर रहा है। जहां एमसी के फैंस उनको सही बता रहे हैं। तो वहीं अर्चना के फैंस को उनका सपोर्ट करते देखा जा रहा है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.