Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 16 Update: अंकित गुप्ता का एविक्शन कैंसल! फैंस से डरे मेकर्स ने बदला फैसला

Bigg Boss 16 Update: ‘बिग बॉस 16‘ के दर्शकों के लिए सुबह एक हैरान करने वाली खबर सामने आई कि अंकित गुप्ता इस बार घर से बेघर होने जा रहे हैं। फिर क्या था इस खबर को जानने के बाद अंकित का हर एक फैन सोशल मीडिया पर एक्टिव हो उठा और मेकर्स की क्लास […]

Bigg Boss 16 Update: अंकित गुप्ता का एविक्शन कैंसल! फैंस से डरे मेकर्स ने बदला फैसला
Bigg Boss 16 Update: अंकित गुप्ता का एविक्शन कैंसल! फैंस से डरे मेकर्स ने बदला फैसला

Bigg Boss 16 Update:बिग बॉस 16‘ के दर्शकों के लिए सुबह एक हैरान करने वाली खबर सामने आई कि अंकित गुप्ता इस बार घर से बेघर होने जा रहे हैं। फिर क्या था इस खबर को जानने के बाद अंकित का हर एक फैन सोशल मीडिया पर एक्टिव हो उठा और मेकर्स की क्लास लगाने लगा। वहीं अब अंकित गुप्ता के एविक्शन पर एक और बड़ी जानकारी सामने आ रही है।

Ankit Gupta Eviction पर अपडेट 

दरअसल, अंकित गुप्ता के एविक्शन (Ankit Gupta Eviction) से हैरान फैंस ने ट्विटर पर ‘नो अंकित नो बिग बॉस’ ट्रेंड करा दिया है। वहीं अब एक्टर के एविक्शन को लेकर एक नई खबर आ रही है, जिससे उनके फैंस राहत की सांस ले रहे हैं। एक ट्वीट में दावा किया जा रहा है कि अंकित के पीआर से बात हुई है और अबतक बिग बॉस की ओर से उनके एविक्शन को लेकर कोई कॉल नहीं आई है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया है कि अंकित गुप्ता घर से बाहर नहीं हो रहे हैं।

Bigg Boss 16 Update

ट्वीट के मुताबिक, अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) को सीक्रेट रूम में रखा जा सकता है। वहीं ‘द खबरी’ पेज ने दावा किया है कि इस हफ्ते अंकित गुप्ता ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) से बेघर हो रहे हैं। अंकित के एलिमिनेशन को लेकर खबरें थीं उन्हें घरवालों के वोट के आधार पर बाहर निकाला गया है। दरअसल, सलमान खान ने सभी घरवालों से सवाल पूछा कि इस शो में सबसे कम कॉन्ट्रिब्यूशन किसका है? इसपर जवाब देते हुए हर किसी ने अंकित का नाम लिया। इसी की वजह से अंकित गुप्ता को शो से बाहर कर दिया गया।

कब और कहां देखें Bigg Boss 16

लोग सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अंकित गुप्ता के एलिमिनेशन पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं। साथ ही मेकर्स को भी बायस्ड बता लताड़ लगा रहे हैं। हालांकि, अंकित वाकई में बाहर होंगे या नहीं इसकी कन्फर्मेशन के लिए आपको शो देखना होगा। ‘बिग बॉस 16’ ‘शुक्रवार का वार’ आप रात 10 बजे कलर्स टीवी और वूट ऐप पर देख सकते हैं।

First published on: Dec 23, 2022 03:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.