Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 16: सलमान खान के घर बनी टीना दत्ता और शालीन भनोट की जोड़ी, क्या रंग लाएगा कपल का प्यार

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में प्यार और लड़ाई दोनों की खूब जमकर देखने को मिलती हैं। वहीं अब शो से एक नया वीडियो सामने जारी हुआ है जिसमें टीना दत्ता (Tina Datta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) का इश्क परवान चढ़ते हुए नजर आ रहा है। ‘बिग-बॉस’ का नया वीडियो […]

Bigg Boss 16
Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में प्यार और लड़ाई दोनों की खूब जमकर देखने को मिलती हैं। वहीं अब शो से एक नया वीडियो सामने जारी हुआ है जिसमें टीना दत्ता (Tina Datta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) का इश्क परवान चढ़ते हुए नजर आ रहा है। ‘बिग-बॉस’ का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों इश्क में डूबे नजर आ रहे है और इस वीडियो को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

इश्क में डूबा दिखा कपल

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का ये नया वीडियो कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी किया है जिसमें आप देख सकते है कि, टीना दत्ता और शालीन भनोट एक दूसरे के साथ डांस कर रहे हैं और दोनों बाहों में बाहे डालकर एक दूसरे पर प्यार लुटा रहे हैं। टीना दत्ता और शालीन भनोट एक दूसरे के प्यार में इस कदर खो गए है कि वो ये तक भूल गए कि उनके इस प्यार को दुनिया देख रही है।

घर में मिले दो दिल

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) ने टीना दत्ता और शालीन भनोट के वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा कि, ‘मिल रहे है दो दिल, क्या ये शुरूआत है नई लव-स्टोरी की ‘बिग-बॉस-16′ के घर में।’ इसी के साथ दिल वाला इमोजी बनाया। इस वीडियो को देखकर फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी है। कोई दोनों के प्यार को देखकर खुशी जाहिर कर रहा है, तो कोई उनके प्यार को देखकर नया पैंतरा बता रहा है। वीडियो में अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) भी नजर आ रहे हैं जिनका मस्ती भरा अंदाज दिख रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

टीना दत्ता (Tina Datta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। हाल ही में एक एपिसोड में शालीन भनोट ने टीना दत्ता  से इस बात पर झगड़ा किया था कि वो उनके पीठ पीछे उनकी बुराई करती हैं और अब उनका प्यार देखने को मिल रहा है। बिग-बॉस टीवी का पॉपुलर शो है जिसके हर एपिसोड का फैंस इंतजार करते हैं। आपको बता दें, ‘बिग बॉस’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर आता है। वूट पर कभी भी देख सकते हैं।

First published on: Nov 02, 2022 10:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.