Monday, November 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: अली गोनी और राहुल वैद्य का फेवरेट बना ये ‘बिग बॉस 16’ का कंटेस्टेंट, ट्वीट कर किया सपोर्ट

'बिग बॉस 16' के इस प्रतियोगी को अली गोनी और राहुल वैद्य का समर्थन मिला है। स्टार्स का ट्वीट सोसल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

Bigg Boss 16: कलर्स टीवी का पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) अपनी शुरुआत के साथ ही सुर्खियों में बना हुआ है। इस बार शो में मनोरंजन जगत के चहीते सितारों के साथ-साथ विदेशों से भी नामी लोग कंटेस्टेंट्स बनकर आए हैं। ये ऐसा शो है जिसे आम लोगों के अलावा इंडस्ट्री के सितारे भी बखूबी फॉलो करते हैं। वहीं, अब इसी शो का हिस्सा रह चुके टेलीविजन एक्टर अली गोनी (Aly Goni) ने इस सीजन के एक प्रतियोगी को सपोर्ट किया है, एक्टर का पोस्ट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

यहाँ पढ़िए Dance Video: अंजलि अरोड़ा ने सज-धजकर लगाए ठुमके, यूजर बोला- ‘आप तो आग ही…’

अली गोनी का फेवरेट बना ये सितारा

बताते चलें कि बीते एपिसोड में रैपर एमसी स्टैन (MC Stan) और ‘बिग बॉस मराठी’ के विनर रहे शिव ठाकरे के बीच जबरदस्त गर्मागर्मी देखने को मिली थी। इन्हीं लड़ाई-झगड़ों और प्यार भरे एंगल को देखकर अब पुराने सीजन्स के प्रतियोगी भी एक्टिव हो उठे हैं। वहीं, बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट रहे पॉपुलर टीवी स्टार अली गोनी (Aly Goni) ने शो में अपने फेवरेट प्रतियोगी को लेकर एक ट्वीट किया है, साथ ही फैंस से भी उन्हें सपोर्ट करने की रिक्वेस्ट करते नजर आए हैं।

एमसी स्टैन के समर्थन में किया ट्वीट

दरअसल, अली गोनी के फेवरेट कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि रैपर एमसी स्टैन बने हैं, जिन्हें लेकर एक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा है,’मैं बिग बॉस नहीं देख रहा हूं। लेकिन प्लीज अपना बस्ती की हस्ती को वोट करें और सपोर्ट करें। एमसी स्टैन… क्योंकि मुझे पता है कि बंदा असली है दिल से।’ अली गोनी का ये ट्वीट सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और एमसी स्टैन के फैंस इसे देखकर बेहद खुश हैं।

यहाँ पढ़िए BB 16 Shukravaar Ka Vaar: मान्या सिंह पर भड़केंगे सलमान खान, अब्दु रोजिक को मिलेगा तोहफा

राहुल वैद्य भी कर चुके हैं ट्वीट 

अली गोनी ही नहीं बल्कि बिग बॉस 14 के ही कंटेस्टेंट रहे सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने भी एमसी स्टैन को सपोर्ट किया है। हाल ही में राहुल वैद्य ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा,’मैंने सुना एमसी स्टैन को ये कहते हुए कि वाइब ही नहीं आ रही… मैंने उसे महसूस किया। शुरुआत के पहले 3 हफ्ते मेरे सीजन में भी किसी ने मुझसे बात नहीं की। जब मैं वहां जाता था जहां दूसरे लोग बैठे हुआ करते थे तो मुझे अनवेलकम जैसा फील होता था। मुझे अवॉइड होने वाला और बिना मतलब के जैसे महसूस होता था। मजबूत बने रहो दोस्त। ये शो मुश्किल है। वक्त बदलेगा।’

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts